राजीव लोचन मेडिकल कॉलेज विजेता, रिटकॉम उपविजेता

आरआईटीईई कॉलेज ऑफ नर्सिंग (रिटकॉम) की टीम उपविजेता रही। रायपुर इंस्टिट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी मंदिर हसौद में आयोजित की इस स्पर्धा में आयुष विश्वविद्यालय की १२ मेडिकल और नर्सिंग कॉलेजों की वालीबॉल टीमों ने हिस्सा लिया।

रायपुर .अंतर मेडिकल महाविद्यालयीन वालीबॉल प्रतियोगिता में पुरुष वर्ग के फाइनल में राजीव लोचन मेडिकल
कॉलेज दुर्ग की टीम ने जीत हासिलकर विजेता बनने का गौरव हासिल किया है।
वहीं, आरआईटीईई कॉलेज ऑफ नर्सिंग (रिटकॉम) की टीम उपविजेता रही। रायपुर इंस्टिट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी मंदिर हसौद में आयोजित की इस स्पर्धा में आयुष विश्वविद्यालय की १२ मेडिकल और नर्सिंग कॉलेजों की वालीबॉल टीमों ने हिस्सा लिया। इस स्पर्धा में राजीव लोचन कॉलेज और रिटकॉम के बीच फाइनल मुकाबला खेला गया, जिसमें राजीव लोचन शानदार प्रदर्शन करते हुए रिटकॉम को १५-०८ से हरा दिया और विजेता ट्रॉफी जीत लिया।
रिटकॉम को उपविजेता ट्रॉफी से संतोष करना पड़ा। इससे पहले सेमीफाइनल मुकाबले में रिटकॉम ने जेएनएम मेडिकल कॉलेज रायपुर को १५-०६ से हराकर फाइनल में जगह बनाई थी। वहीं, दूसरे सेमीफाइनल में राजीव लोचन कॉलेज ने जीएमसी रायगढ़ को एकतरफा मुकाबले में १५-०३ से शिकस्त देकर फाइनल में
पहुंची थी। फाइनल मैच के बाद आयोजित समापन समारोह में मुख्य अतिथि आयुष विश्वविद्यालय के कुलपति डॉ. एके चंद्राकर और विवि के स्पोट्र्स कॉडिनेटर प्रो. मानिकचंद चटर्जी ने विजेता और उपविजेता टीमों को पुरस्कृत किया। इस अवसर पर महानदी एजुकेशन सचिव शैलेंद्र जैन और आरआईटीईई ग्रुप के सलाहकार डॉ. डीएस बाल भी उपस्थित थे।

Yagya Singh Thakur Desk
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned