कमरे से आ रही थी लड़कियों की जोश से भरी चीखने की आवाज, पुलिस अंदर गई तो दिखा ऐसा रंगीन नजारा

कमरे से आ रही थी लड़कियों की जोश से भरी चीखने की आवाज, पुलिस अंदर गई तो दिखा ऐसा रंगीन नजारा

Police raid : उसके इशारे पर जब पुलिस (Chhattisgarh Police) अंदर गई तो 4 महिलाओं के साथ 4 युवक अय्याशी (Sex racket expose) कर रहे थे। संदिग्ध अवस्था में पुलिस (Police) ने सभी को गिरफ्तार (Arrest) कर लिया।

रायपुर. कुछ समझ ही नहीं आ रहा था कि इलाके में हर रात लड़कियों की जोश से भरी चीखने चिल्लाने की आवाज क्यों आती है। लोगों ने इसकी सूचना पुलिस (Chhattisgarh Crime News) को दी। जिसके बाद पुलिस ने अपने एक साथी को ग्राहक बनकर घर के अंदर भेजा। फिर उसके इशारे पर जब पुलिस (Chhattisgarh Police) अंदर गई तो 4 महिलाओं के साथ 4 युवक अय्याशी (Sex racket expose) कर रहे थे। संदिग्ध अवस्था में पुलिस (Police raid) ने सभी को गिरफ्तार (Arrest) कर लिया।

बाहर से बुलाई जाती थी लड़कियां
मिली जानकारी के अनुसार पुलिस को मुखबिर की सूचना मिली कि दलाल द्वारा गंडई के नवापारा में बाहर से लड़कियां लाकर जिस्मफरोशी जैसे अनैतिक व्यापार कराया जा रहा है। मामले को गंभीरता से लेते हुए गंडई एसडीओपी राजेश देवांगन और थाना प्रभारी सुखनंदन पटेल की टीम मौके पर अपने एक मुजालिम को ग्राहक बनाकर अड्डे पर भेजा ।

 

Chhattisgarh crime news

मुलाजिम के इशारे बाद रेड कार्रवाई
अड्डे पर पहुंचे मुजालिम ने वहां की स्थिति देख कर बाहर खड़े पुलिस टीम को इशारा किया पुलिस तत्काल अड्डे पर छापेमारी की। इस दौरान पुलिस मौके पर दलालो से सौदे की रकम और आपत्तिजनक वस्तुए आदि जप्त किया गया और अड्डे मेें अलग अलग कमरों से 4 महिलाओं व 4 पुरुषों को संदिग्ध अवस्था में पकड़ा गया। पूछताछ में एक दलाल जयलाल कुर्रे का नाम सामने आया है। बताया जा रहा है कि दलाल द्वारा लंबे समय से यहां पर देहव्यपार का गोरखधंधा चलाया जा रहा है।

 

Police raid

दलाल ने कबूल किया अपना अपराध
दलाल जयलाल कुर्रे ने पुलिस के सामने अपना अपराध कबूल कर लिया है। पुलिस दलाल जयलाल कुर्रे सहित 4 महिला और 3 पुरुष को पीटा एक्ट के तहत गिरफ्तार कर लिया है। मिली जानकारी के अनुसार गंडई में जिस्मफरोशी के इस गोरखधंधे पर काबू पाने के लिए अगस्त सितम्बर 2017 में पीटा एक्ट प्रभावशील हुआ था। इसके बाद बड़ी कार्रवाई करते हुए इस समय 11 महिलाओं समेत 11 पुरुषों पर 24 अक्टूबर 2017 को कार्रवाई की गई थी।

पीटा एक्ट के तहत कार्रवाई की गई
गंडई नवापारा में जिस्मफरोशी के धंधे की सूचना मिली थी। उच्च अधिकारिओं के निर्देश पर कार्रवाई किया गया। मौके से 1 दलाल 4 महिला और 3 लोगों कर पीटा एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है। कार्रवाई आगे भी जारी रहेगी।
राजेश देवांगन, एसडीओपी गंडई

police raid की इन ख़बरों को पढ़ें

Chhattisgarh arh Crime News : दिल दहलाने वाली ये खबर पढ़िए CLICK

 

 

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर ..

ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App.

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned