scriptनाबालिग लड़के ने अपने ही उम्र की लड़की को बुलाया कमरे में और फिर… | Rajnandgaon rape case: rape with minor girl in home | Patrika News

नाबालिग लड़के ने अपने ही उम्र की लड़की को बुलाया कमरे में और फिर…

locationरायपुरPublished: Jul 25, 2019 04:48:10 pm

Rajnandgaon rape case: जहां उसके साथ दुष्कर्म कर अपने हवस को शांत (Crime) कर लिया।

Rajnandgaon rape case

नाबालिग लड़के ने अपने ही उम्र की लड़की को बुलाया कमरे में और फिर…

राजनांदगांव. अपने पिता से मिलने आई नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म ( Rajnandaon rape case) की घटना हो गई। उसी के उम्र के लड़के (Minor Boy) ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है। आरोपी लड़के ने बहला-फुसलाकर उसे अपने साथ कमरे में ले गया। जहां उसके (Minor girl) साथ दुष्कर्म कर अपने हवस को शांत (Crime) कर लिया। आरोपी लड़का वारदात के बाद से फरार है।

अपने उम्र की लड़की को बनाया शिकार
ये मामला राजनांदगांव शहर के चिखली चौकी क्षेत्र की है। यहां एक नाबालिग युवक ने अपने उम्र एक नाबालिग लड़की से दुष्कर्म किया है। लड़के ने लड़की को बहला कर किराए में लिए मकान में ले जा कर घटना को अंजाम दिया गया है। प्रार्थिया की शिकायत पर पुलिस आरोपी के खिलाफ धारा 342, 376, 3-4 पाक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है। बताया जा रहा है कि आरोपी युवक फरार है और पुलिस उसकी तलाश में है।

पिता से मिलने आई थी नाबालिग लड़की
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार 14 साल की प्रार्थिया लड़की का पिता राजनांदगांव रेलवे स्टेशन के पास रिक्शा चलाने का काम करता है। प्रार्थिया लड़की अपने पिता से मिलने राजनांदगांव रेलवे स्टेशन आई हुई थी।

इस दौरान चिखली में किराए के मकान पर रहने वाला आरोपी लड़का नाबालिग लड़की को बहला कर अपने घर ले गया और उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। पुलिस आरोपी लड़का के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश में जुटी है। पुलिस ने बताया कि शिकायत के बाद प्रार्थिया का गुरुवार को मेडिकल टेस्ट कराया जाएगा।

..और भी है Rajnandgaon Rape से जुड़ी ढेरों खबरें

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो