व्यवसायी ने नौकर को फटकारा, तो... नौकर ने बेटे का किया अपहरण, मात्र 8 घंटे में पकड़ाया आरोपी

राजनांदगांव : महाराष्ट्र के सालेकसा से बच्चे को लेकर आई पुलिस

राजनांदगांव. ममता नगर खंडेलवाल कॉलोनी से अगवा हुए रेस्टोरेंट व्यवसायी के बेटे को पुलिस ने 8 घंटे में ही महाराष्ट्र के सालेकसा से बरामद कर लिया। मामले में अपहरण करने वाले गोंदिया जिला के दो आरोपी सहित एक अपचारी बालक को गिरफ्तार किया है।
फटकार से आहत नौकर ने दिया घटना को अंजाम
आईजी विवेकानंद सिन्हा ने बताया कि रेस्टोंरेट व्यवसायी विनोद लुल्ला के 8 वर्षीय पुत्र नैतिक लुल्ला का अपहरण उनके पुराने नौकर गोंदिया जिला के अक्षय तानुजी ने अपने दो साथियों के साथ किया था। कुछ दिन पहले किसी बात पर विनोद ने अक्षय को डांट-फटकार लगाई थी। इससे आहत अक्षय ने फिरौती के लिए अपने साथियों के साथ नैतिक का अपहरण कर लिया था।
सीसीटीवी फुटेज से सुराग
आईजी सिन्हा ने बताया कि दो आरोपी अक्षय व कामेश कावड़े बाइक से राजनांदगांव आए थे। वहीं एक अपचारी बालक को ट्रेन से भेजा गया था। अक्षय व कामेश उसे लेने राजनांदगांव स्टेशन गए थे। यहां पर सीसीटीवी फुटेज में अक्षय का चेहरा कैद हुआ था जिससे विनोद ने अपने नौकर की पहचान कर ली। पुलिस के लिए यह सबूत काफी था। आरोपी नैतिक का अपहरण कर तुमड़ीबोड़ से डोंगरगढ़ होते सालेकसा पहुंचे थे। वहीं अपचारी बालक ट्रेन से ही वापस गया।
इस तरह पकड़ में आया आरोपी
इसके बाद तकनीकी शाखा से प्राप्त जानकारी के आधार पर आमगांव गई टीम को आरोपियों एवं अपहृत बालक के संबंध में सालेकसा क्षेत्र के आसपास किसी खेत में उपस्थिति संभावित रहने पर टीम ने योजनाबद्ध तरीके से घेराबंदी कर नैतिक लुल्ला को अपहरण कर्ताओं के चंगुल से सकुशल रात्रि करीब 3:15 बजे मुक्त कराकर मौके से भाग रहे तीनों आरोपियों आरोपियों अक्षय सहारे (19), कामेश कावड़े उर्फ काली (20) और 15 वर्षीय बाल अपचारी को पीछाकर पकड़ा लिया।

Show More
bhemendra yadav Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned