मिली छूट : रक्षाबंधन पर छत्तीसगढ़ में दोपहर 12 बजे तक खुली रहेंगी ये दुकानें, आदेश जारी

रायपुर जिला प्रशासन की ओर से जारी आदेश के अनुसार शहर में मिठाई और राखी की दुकानें रक्षाबंधन के दिन यानि सोमवार को सुबह 6 बजे से 12 तक खुली रहेंगी। वहीं, नियमों का उल्लंघन किए जाने पर कार्रवाई होगी। प्रशासन के कर्मचारी इस दौरान निगरानी भी करेंगे।

By: bhemendra yadav

Published: 03 Aug 2020, 12:11 AM IST

रायपुर. कोरोना के संक्रमण को देखते हुए छत्तीसगढ़ सरकार ने प्रदेश के शहरी इलाकों में 6 अगस्त तक के लिए लॉकडाउन का लागू कर दिया है। लेकिन रक्षाबंधन को देखते हुए रायपुर जिला प्रशासन ने मिठाई व राखी की दुकानों को सोमवार को खोलने की अनुमति दे दी है। लेकिन प्रशासन ने इन दुकानों को सिर्फ 6 घंटे के लिए ही छूट दी है। बता दें कि इससे पहले दुकानदारों को सिर्फ 4 घंटे छूट दिए जाने का आदेश दिया गया था, लेकिन प्रशासन ने अपने आदेश में संशोधन किया है।

रायपुर जिला प्रशासन की ओर से जारी आदेश के अनुसार शहर में मिठाई और राखी की दुकानें रक्षाबंधन के दिन यानि सोमवार को सुबह 6 बजे से 12 तक खुली रहेंगी। प्रशासन ने दुकानदारों को निर्देश दिया है कि सोशल डिस्टेंसिंग का पालन और मास्क का उपयोग करना अनिवार्य होगा। वहीं, नियमों का उल्लंघन किए जाने पर कार्रवाई होगी। प्रशासन के कर्मचारी इस दौरान निगरानी भी करेंगे।

Raksha Bandhan: सालों बाद खास संयोग ; रक्षाबंधन पर 12 घंटे का शुभ मुहूर्त, लेकिन सुबह का यह समय बेहद अशुभ...

bhemendra yadav
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned