छपाक के जवाब में तानाजी देखने गए रमन-सौदान

भाजपा पदाधिकारियों ने कहा-गढ़ वापस लेना है

शनिवार को मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने देखी थी छपाक



रायपुर. जवाहरलाल नेहरु विश्वविद्यालय के विद्यार्थियों के साथ खड़ी अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक को जवाब देने भाजपा के राष्ट्रीय संगठन महामंत्री सौदान सिंह और पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह सोमवार को मराठा योद्धा तानाजी मालुसरे पर बनी अजय देवगन की फिल्म तानाजी:अनसंग वॉरियर देखने पहुंच गए। डॉ. रमन सिंह के साथ उनकी पत्नी वीणा सिंह, विधानसभा के पूर्व अध्यक्ष गौरीशंकर अग्रवाल, पूर्व मंत्री प्रेमप्रकाश पाण्डेय, सुभाष राव आदि भी मौजूद थे। बाद में सिनेमा को लेकर हो रही राजनीति से जुड़े एक सवाल पर डॉ. रमन सिंह ने कहा, इसमें राजनीति जैसी कोई बात नहीं है। फिल्म ऐतिहासिक है, देशभक्ति को दर्शाने वाली है तो देखने आए हैं कि फिल्म कैसी बनी है। इसमें राजनीति जैसी कोई बात नहीं होनी चाहिए। दीपिका पादुकोण के स्टैंड से नाराज दक्षिणपंथी राजनीतिक धड़ा छपाक के खिलाफ तानाजी को प्रमोट कर रहा है। वहीं कांग्रेस, वामपंथी और लिबरल धड़े छपाक के समर्थन में हैं। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और उनके मंत्रियों ने शुक्रवार-शनिवार को छपाक देखी थी।

पिछली बार उरी देखने गए थे
डॉ. रमन सिंह और भाजपा पदाधिकारी इससे पहले पाक अधिकृत कश्मीर में सर्जिकल स्ट्राइक पर आधारित फिल्म उरी देखने गए थे। विधानसभा चुनाव की हार से उबरने की कोशिश कर रहे भाजपा नेताओं ने उस दौरान खूब नारेबाजी की थी। विधानसभा सत्र की बहसों में भी उरी के संवादों का असर दिखा था।

ramendra singh Desk
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned