रमन ने CM भूपेश पर साधा निशाना: कहा - नक्सल मुठभेड़ में 22 जवानों ने गंवाई जान, इधर CM को असम चुनाव से फुर्सत नहीं

- बीजापुर नक्सल मुठभेड़: पूर्व सीएम ने सीएम भूपेश बघेल पर साधा निशाना
- बोले - नक्सली घटना के बाद भी सीएम को असम चुनाव से फुर्सत नहीं

By: Ashish Gupta

Published: 04 Apr 2021, 02:39 PM IST

रायपुर. छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित बीजापुर नक्सल मुठभेड़ (Bijapur Naxal Encounter) को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह (Former Chhattisgarh CM Raman Singh) ने सीएम भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel) पर जमकर निशाना साधा है। रमन सिंह ने कहा, इतनी बड़ी नक्सली घटना के बाद भी मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को असम चुनाव से फुर्सत नहीं हैं। यहां जवानों को लाया जा रहा है, वहां सीएम रैलियां निकालकर वोट मांग रहें। महाराष्ट्र से ज्यादा गैर जिम्मेदारी का काम छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री कर रहे हैं। रमन सिंह ने तंज कसते हुए कहा, रोम जल रहा है और नीरो बंशी बजा रहा हैं जैसा आलम है।

उन्होंने कहा, मैं सीएम होता तो 3000 किमी दूर होने के बावजूद भी सारे काम स्थगित कर बीजापुर जाता। कैबिनेट की बैठक बुलाता और कार्ययोजना बनाता। छत्तीसगढ़ में इतनी बड़ी घटना हो गई, लेकिन मुख्यमंत्री को बीजापुर जाना जरूरी नहीं लगा। मुख्यमंत्री चुनावी अभियान में लगे हैं। शाम 5 बजे प्रचार खत्म होने का इंतजार कर रहे हैं। इतना असंवेदनशील मुख्यमंत्री मैंने नहीं देखा।

रमन सिंह ने प्रदेश में कोरोना के बढ़ते संक्रमण को लेकर भी भूपेश बघेल सरकार पर हमला बोला। पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा, छत्तीसगढ़ में कोरोना की भयावह स्थिति है। छत्तीसगढ़ आंकड़ों के हिसाब से देश में दूसरे नम्बर पर है, लेकिन आबादी के हिसाब से पूरे देश में पहले नंबर पर है। राजधानी में कोरोना की स्थिति बदतर होती जा रही है। वहीं रायपुर में किसी भी अस्पताल में बेड नहीं है। स्वास्थ्य मंत्री कहते हैं आईसीयू में जगह नहीं है। इस स्थिति के लिए जवाबदार कौन है। ये सरकार पूरी तरह से फेल रही है। लेकिन इस सरकार में कोई जवाबदार व्यक्ति नहीं है।

उन्होंने कहा, मुख्यमंत्री अभी भी प्रचार छोड़कर नहीं आ पा रहे हैं। कोविड के मरीजों की व्यवस्था कैसे करें इसकी चिंता नहीं है। मुख्यमंत्री चुनावी अभियान में लगे हैं। शाम 5 बजे प्रचार खत्म होने का इंतजार कर रहे हैं। लोगों ने उम्मीद करना छोड़ दिया है।

Show More
Ashish Gupta
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned