scriptकांग्रेस की हार पर रमन सिंह ने ली चुटकी, कहा – मोदी को आईना भेजने वाले उसमें खुद देखें अपनी शक्ल | Raman Singh attacks CM Bhupesh Baghel over target Modi during LS Polls | Patrika News

कांग्रेस की हार पर रमन सिंह ने ली चुटकी, कहा – मोदी को आईना भेजने वाले उसमें खुद देखें अपनी शक्ल

locationरायपुरPublished: May 24, 2019 03:23:50 pm

Submitted by:

Ashish Gupta

लोकसभा चुनाव (LS Polls 2019) में कांग्रेस को मिली शर्मनाक हार पर छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह (Raman Singh) ने चुटकी लेते हुए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel) पर तीखा हमला बोला।

raman singh

Raman Singh

रायपुर. लोकसभा चुनावों (Lok Sabha Election 2019) में भारतीय जनता पार्टी (BJP) के शानदार जीत पर भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह (Raman Singh) ने कहा, देश एक नए युग में प्रवेश कर चुका है। इस विजय के महानायक नरेंद्र मोदी का छत्तीसगढ़ की जनता की ओर से अभिनंदन करता हूं।
इस दौरान भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रमन सिंह ने छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel) पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा, चुनाव के नतीजे आने के एक दिन पहले भूपेश दावा करते थे कि जिसकी सरकार होती है उसकी लोकसभा में ज्यादा सीटें आती है। भूपेश ने राज्य की 11 सीटों पर जीत का भी दावा किया था। लेकिन छतीसगढ़ की जनता ने यह बता दिया कि बदलापुर की राजनीति नहीं चलेगी।
पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह ने कहा, लोकसभा चुनाव के दौरान भूपेश बघेल जहां गए वहां कांग्रेस की लुटिया डूबा दी। ये अपना घर नहीं बचा पाए। दुर्ग लोकसभा में सबसे बड़ी पराजय हुई, इसका मतलब है कि राज्य की जनता ने कांगेस के आतंक को नकार दिया है।
रमन सिंह ने भूपेश पर तंज कसते हुए कहा कि इन्होंने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Narendra Modi) को आईना भेंट किया था, लेकिन अब वे खुद अपनी शक्ल उस आईने में देखें। उन्होंने चुटकी लेते हुए कहा, अब ये उनको तय करना पड़ेगा कि झोला लेकर जाने की तैयारी वे खुद कर रहे हैं या उनके राष्ट्रीय अध्यक्ष कर रहे हैं।
बतादें कि लोकसभा चुनाव के दौरान सीएम भूपेश बघेल ने पीएम नरेन्द्र मोदी पर लगातार हमले किए। सीएम भूपेश ने पीएम मोदी को आईना यानी दर्पण उपहार स्वरूप भेजा था। यह दर्पण इसलिए भेजा गया था, ताकि मोदी अपनी असलियत को पहचान लें। भूपेश ने मोदी के केदारनाथ और बद्रीनाथ दौरे पर तंज कसते हुए पीएम का मजाक उड़ाया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो