scriptलडक़ी की न्यूड फोटो वायरल करने का आरोपी ग्वालियर से गिरफ्तार | rang nambar se ki dosti, fir shadi ka diya pralobhan | Patrika News

लडक़ी की न्यूड फोटो वायरल करने का आरोपी ग्वालियर से गिरफ्तार

locationरायपुरPublished: Mar 15, 2022 04:54:27 pm

Submitted by:

Gulal Verma

पहले रॉन्ग नंबर से मोबाइल फोन में कॉल आया। फिर हुई दोस्ती। कुछ दिनों में दोस्ती प्यार मे बदल गया। फिर शादी का प्रलोभन देकर ग्वालियर (मध्यप्रदेश) का रहने वाला युवक ने क्षेत्र की एक लडक़ी की वीडियो कॉलिंग के जरिये न्यूड फोटो ले लिया और न्यूड फोटो को दोस्तों में वायरल कर दिया।

लडक़ी की न्यूड फोटो वायरल करने का आरोपी ग्वालियर से गिरफ्तार

लडक़ी की न्यूड फोटो वायरल करने का आरोपी ग्वालियर से गिरफ्तार

मैनपुर। पहले रॉन्ग नंबर से मोबाइल फोन में कॉल आया। फिर हुई दोस्ती। कुछ दिनों में दोस्ती प्यार मे बदल गया। फिर शादी का प्रलोभन देकर ग्वालियर (मध्यप्रदेश) का रहने वाला युवक ने क्षेत्र की एक लडक़ी की वीडियो कॉलिंग के जरिये न्यूड फोटो ले लिया और न्यूड फोटो को दोस्तों में वायरल कर दिया। मैनपुर पुलिस ने तत्परता से आरोपी युवक राज खिरोटिया उर्फ राज माहौर को उनके घर ग्वालियर से गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे पहुंचा दिया है।
———-

मुसवाडीह में विवाहिता की जलने से मौत
पलारी। थाना क्षेत्र के ग्राम मुसवाडीह निवासी एक विवाहिता की आग से जलने से मौत हो गई। घटना सोमवार की शाम की है। जलने का कारण अज्ञात है। घटना की सूचना पुलिस को मृतका के पति ने दी। पुलिस मर्ग कायम कर मामले की विवेचना कर रही है।
मृतका के परिजनों से मिली जानकारी के मुताबिक रेखा (27) की आग से जलने से मौत हुई है। पुलिस ने बताया कि महिला की मिट्टी के तेल से आग लगने की वजह से मौत हुई है। मामले में परिजनों के बयान लिए जा रहे हैं। रात हो जाने की वजह से न्यायिक मजिस्ट्रेट के समक्ष मंगलवार को बयान लेकर पंचनामा आदि की कार्रवाई की जाएगी। मृतका के पति ने बताया कि वो मजदूरी का काम करता है। घटना के समय घर में उसकी पत्नी, 2 बच्चे व उसकी बुजुर्ग मां थी। मृतका की कुछ समय से मानसिक स्थिति ठीक नहीं बताई जा रही थी। उसने घर के अंदर अपने ऊपर मिट्टी तेल डालकर आग लगा ली व जलते अवस्था मे घर के बाहर रोड तक आई। तभी उसकी सास ने देखा और घर से पानी लाकर आग बुझाई। मृतका को 108 एम्बुलेंस से पलारी हॉस्पिटल लाया गया, तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। मृतका का मायका ग्राम जारा है। उसके मायके वालों को भी पुलिस द्वारा सूचना दे दी गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो