पहले बेटी से की दोस्ती फिर उसकी विधवा मां को शादी का झांसा देकर किया दुष्कर्म

रायपुर में एक विधवा महिला के साथ दुष्कर्म का सनसनीखेज मामला सामने आया है। आरोपी कोई और नहीं बल्कि पीड़ित महिला की बेटी का दोस्त है।

By: Ashish Gupta

Published: 05 Jan 2020, 03:14 PM IST

रायपुर. छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में एक विधवा महिला के साथ दुष्कर्म का सनसनीखेज मामला सामने आया है। आरोपी कोई और नहीं बल्कि पीड़ित महिला की बेटी का दोस्त है। आरोपी ने पहले पीड़ित की बेटी से दोस्ती की।

फिर उसकी विधवा मां को अपने प्रेमजाल में फंसा लिया और शादी का झांसा देकर लगातार दैहिक शोषण करने लगा। आरोपी शादी करने के नाम पर महिला से करीब 2 लाख रुपए भी ले चुका है। बाद में आरोपी ने शादी करने से इनकार कर दिया। इसकी शिकायत महिला ने राजेंद्र नगर थाने में की।

rape accused arrested by sheopur police

दरअसल, यह पूरा मामला राजेंद्र नगर थाने का है। पुलिस के मुताबिक अमलीडीह निवासी रोशन वर्मा 24 साल की एक युवती से दोस्ती थी। रोशन उस युवती के घर आना-जाना लगा रहता था। युवती की 38 वर्षीय मां विधवा है और निजी अस्पताल में कार्य करती है।

बेटी से दोस्ती की वजह से घर में आने-जाने की वजह से रोशन और पीड़िता महिला के बीच प्रेम संबंध बन गए। दोनों के बीच नजदीकियां इस कदर बढ़ गईं बात शादी तक आ पहुंची। रोशन के प्रेमजाल में विधवा महिला इस कदर फंस चुकी थीं कि उसे उसकी असलियत पता ही नहीं चल पाई। रोशन ने विधवा महिला को शादी का झांसा देकर लगातार दैहिक शोषण करने लगा। दोनों के बने संबंधों के बारे में बेटी को बिल्कुल भी भनक नहीं लगी।

rape1.jpg

आरोपी शादी करने के नाम पर पीड़ित महिला से करीब 2 लाख रुपए भी ले चुका है। इसी बीच जब भी विधवा महिला रोशन से शादी के कहती तो वह इस बात को टाल देता था। लेकिन जब पीड़ित महिला ने रोशन पर शादी का दबाव बनाया तो आरोपी ने शादी करने से साफ इनकार कर दिया। आरोपी की असलियत सामने आने के बाद महिला ने राजेंद्र नगर थाने में इसकी शिकायत की। इसकी शिकायत पर पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

Show More
Ashish Gupta Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned