जंगल के रास्ते बेटी के साथ घर लौट रही थी महिला, अचानक झाड़ी से निकले 2 युवक और...

जंगल के रास्ते बेटी के साथ घर लौट रही थी महिला, अचानक झाड़ी से निकले 2 युवक और...

Bhupesh Tripathi | Updated: 14 Jul 2019, 07:13:33 PM (IST) Raipur, Raipur, Chhattisgarh, India

Rape case: युवक ने अपने दोस्त के सहायत से एक महिला के साथ अनाचार की घटना को अंजाम दिया है। पुलिस से मिले जानकारी के अनुसार महिला अपने बेटी के साथ प्लांट से कार्य कर जंगल के रस्ते घर लौट रही थी।

रायगढ़। आए दिन प्रदेश में हो रहे अनाचार और लूट पाट से समाज भयभीत होते नज़र आ रहा है। एक तरफ शहर से लेकर गांव तक में देह व्यापर का धंधा जोरो से चल रहा है। पुलिस के समय समय पर कार्रवाही के बाद भी यह सब थमने का नाम नहीं ले रहे है। ऐसे ही हाल बना रहा तो समाज के माध्यम वर्गीय बालिका और महिलाए अकेले घर से निकलने में कतराएंगे।

हाल ही में एक घटना छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले में घटी है जिसे सुन आपका भी दिल दहल जायेगा। दरअसल एक महिला ने दो युवकों पर (rape case) दुष्कर्म का आरोप लगाया है। बताया जा रहा है यह सब सोची समझी प्लानिंग के तहत किया गया है। रायगढ़ के एमएसपी प्लांट (MSP Raigarh) में कार्यरत महिला अपनी बेटी के साथ कार्य कर घर लौट रही थी तभी बीच रस्ते में युवक ने पीड़िता को पकड़ जंगल (Rape in forest) ले गया और अपने साथी की मदद से घटना को अंजाम दिया।

" न्याय तो दिला दूंगा पहले मुझे खुश कर दो" ऐसा कहकर नाबालिग के साथ मिटाया हवस, फिर बेचा जिस्म..

क्या है पूरा मामला
चक्रधर नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत एमएसपी प्लांट से काम करके अपने बेटी के साथ पीड़िता घर लौट रही थी तभी एक युवक ने रास्ता रोक उसे जंगल के अंदर ले गया और अपने साथी की मदद से उसके साथ जबरन (rape case) अनाचार किया। इस दौरान महिला बेटी डर के मारे वहां से भाग निकली और जंगल में जाकर छिप गई। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी वहां से फरार हो गए । इसके बाद पीड़िता ने घटना की जानकारी अपने परिजनों को दी और थाने में जाकर रिपोर्ट दर्ज कराया। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धारा 376, 34 के तहत अपराध दर्ज कर मामले को विवेचना में लिया है।

crime

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पीड़िता हर रोज भगोरा- सराईपाली जंगल के रास्ते से पैदल प्लांट काम करने आया जाया करती थी। 11 जुलाई की सुबह भी वह काम पर गई थी। महिला को काम पर जाते झंगलु कोलता और गोविंद यादव ने देखा था जो मनुआपाली के रहवासी हैं। उन्हें पता था कि महिला दोपहर में घर लौटेगी।

ऐसे में वे जंगल में ही छिप कर महिला के आने का इंतजार कर रहे थे। दोपहर करीब ढाई बजे महिला अपने बेटी के साथ घर आ रही थी। तभी जंगल में ही छिपे झंगलु कोलता और गोविंद यादव इनके सामने अचानक से आ धमके और महिला का हाथ-बांह पकड़ उसे जबरदस्ती खींचते हुए जंगल की तरफ ले जाने लगे। घटना को देख पीडि़ता की बेटी डर गई और वहां से भाग निकली और आरोपियों ने महिला के साथ अनाचार (Rape case) के घटना को अंजाम दिया।

10 माह किया शारीरिक शोषण, जब युवती हुई प्रेग्नेंट तो पति बनकर करवा दिया गर्भपात

देखरेख कर रहा था गोविंद
पुलिस को पीड़िता ने बताया कि जब झंगलु उसके साथ अनाचार (Rape Case) कर रहा था तब आरोपी गोविंद वहां तैनात होकर खड़ा था और देखरेख कर रहा था। ताकि कोई आ तो नहीं रहा है। ऐसे में गोविंद के सहयोग से ही झंगलु ने अनाचार (Rape Case) की घटना को अंजाम दिया। ऐसे में पुलिस ने आरोपी गोविंद के खिलाफ भी उसी धारा के तहत अपराध दर्ज किया है।

नहीं भागती बेटी तो उसकी लूट लेते आबरू
पुलिस ने बताया कि अगर पीड़िता की बेटी मौके से भाग कर जंगल में ही झाडिय़ों के बीच छिपी थी और डर के मारे वह कुछ बोल नहीं पा रही थी। जब आरोपी अनाचार (Rape Case) की घटना को अंजाम देकर वहां से भागे तो पीड़िता ने अपने भाई को फोन कर घटना की जानकारी दी। जब पीडि़ता का भाई उसे लेने मौके पर आ रहा था तो देखा कि झाडिय़ों के बीच उसकी भांजी डरी-सहमी बैठी थी। जोकि अपने मामा को देख रोने लगी। पुलिस ने बताया कि अगर पीडि़ता की बेटी वहां से नहीं भागती तो आरोपी उसके साथ भी अनाचार की घटना को अंजाम दे सकते थे।

यहां नाबालिग लड़कियों को चढ़ा प्यार का रंग, ये आंकड़ें डरा देंगे आपको

आरोपी हो गए हैं फरार
घटना दिनांक को ही देर रात पीडि़त परिजन चक्रधर नगर थाना पहुंचे और घटना की रिपोर्ट थाने में कराई। इसके बाद पुलिस अपराध दर्ज कर 12 जुलाई को आरोपियों के गांव पहुंची थी, जहां पता चला कि आरोपी फरार हो गए हैं। ऐसे में पुलिस ने उन्हें पकडऩे मुखबिर का जाल बिछाया हुआ है। वहीं जल्द ही उसे पकड़ लेने की बात कही जा रही है।

Click & Read more news Related Rape case in chhattisgarh

Show More

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned