पानी भरने गई मूकबधिर युवती से रेप, सीसीटीवी में कैद हुई आरोपी की शर्मनाक हरकत

- मिली जानकारी के अनुसार 16 नवंबर को मूकबधिर युवती अपने घर से कुछ दूरी पर लगे नल में पानी लाने के लिए गई हुई थी। इस दौरान युवती के अकेले पाकर और मजबूरियों का फायदा उठाकर लेखराम ने उसके साथ बलात्कार किया।

By: Bhupesh Tripathi

Published: 21 Nov 2020, 06:25 PM IST

रायपुर। मूकबधिर युवती से बलात्कार करने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी युवक ने मूकबधिर युवती की मजबूरी का फायदा उठाकर इस शर्मनाक घटना को अंजाम दिया था। मामले का खुलासा तब हुआ जब इस घटना से जुड़ा एक सीसीटीवी फुटेज सामने आया। फिलहाल आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। घटना खमतराई थाना क्षेत्र के उरकुरा की है।

मिली जानकारी के अनुसार 16 नवंबर को मूकबधिर युवती अपने घर से कुछ दूरी पर लगे नल में पानी लाने के लिए गई हुई थी। इस दौरान युवती के अकेले पाकर और मजबूरियों का फायदा उठाकर लेखराम ने उसके साथ बलात्कार किया। युवती मूकबधिर होने के कारण इस घटना की जानकारी किसी को नहीं दे पाई थी।

घटना के चार दिनों बाद जब नल के पास लगे सीसीटीवी का फुटेज सामने आया तो युवती के साथ बलात्कार की बात सामने आई। सीसीटीवी वीडियो सामने आने के बाद परिजनों ने इसकी शिकायत खमतराई थाने में दर्ज कराई है। शिकायत के बाद आरोपी लेखराम को गिरफ्तार कर न्यायायिक रिमांड पर जेल भेज दिया गया है।

शुक्रवार को एक मामला राजधानी (Crime in raipur) के सरस्वती नगर इलाके से आया था जहां एक युवक अपने पड़ोस में रहने वाली विवाहिता और उसके पति के अंतरंग दृश्यों (recording of intimate scenes) का वीडियो बना रहा था। शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया है।

Bhupesh Tripathi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned