छत्तीसगढ़ में निर्भया जैसी दो वारदातें: छह आरोपी भेजे गए जेल, पत्थलगांव के दरिंदों की तलाश जारी

- जशपुर-कोरबा: दो बेटियों से बलात्कार का मामला
- तीन सदस्यों की हत्या के मामले गिरफ्तार आरोपी कोर्ट में पेश

By: Ashish Gupta

Updated: 05 Feb 2021, 12:01 AM IST

रायपुर. छत्तीसगढ़ में पुलिस ने पहाड़ी कोरवा की 16 साल की नाबालिग लड़की से सामूहिक दुष्कर्म और पिता सहित पहाड़ी कोरवा परिवार के तीन सदस्यों की हत्या के मामले गिरफ्तार किए गए छह आरोपियों को कोर्ट में पेश किया। वहां से रिमांड पर जेल भेज दिया। उधर, जशपुर के पत्थलगांव में गैंगरेप के 9 में से 5 आरोपी पकड़े नहीं जा सके। उनकी तलाश जारी है।

स्पेशल चार्ज के नाम पर यात्रियों से अतिरिक्त वसूली कर रहा है रेलवे, हाईकोर्ट में दिए जवाब से हुआ खुलासा

कोरबा मामले में एएसपी कीर्तन राठौर ने बताया कि आरोपियों ने हत्या और दुष्कर्म स्वीकार किया है। आरोपियों ने बताया कि जंगल के बीच अधेड़ व्यक्ति ने अपने पांच दोस्तों के साथ मिलकर तीनों का रास्ता रोक लिया और डंडे से लड़की के पिता के सिर वार किया जिससे उनकी मौत हो गई। इसके बाद एक आरोपी ने चार साल की बच्ची को उठाकर पत्थर पर पटककर मार डाला। फिर आरोपियों ने नाबालिग से बलात्कार किया और उस पर पत्थर रख दिया।

बिलासपुर से प्रयागराज, जबलपुर व भोपाल की फ्लाइट जल्द, केंद्रीय मंत्री ने ट्वीट कर दी जानकारी

सांसद ने प्रदेश की कानून व्यवस्था पर उठाए सवाल
जशपुर सांसद गोमती साय व भाजपा नेता प्रिया सिंह जूदेव ने घटना पर दुख जताते हुए प्रदेश की कानून व्यवस्था पर सवाल उठाए हैं। गुरुवार को इस घटना के विरोध में भारतीय जनता पार्टी ने विरोध प्रदर्शन किया एवं राज्यपाल के नाम का ज्ञापन सौंपा। भाजपा ने पीडि़त परिवार को मुआवजा और शासकीय नौकरी देने की मांग की है।

Show More
Ashish Gupta
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned