scriptडेढ़ वर्ष की मासूम बच्ची के साथ पड़ोसी ने युवक ने किया दुष्कर्म, मिली 20 साल की सजा | Rape with minor child, Court sentenced to 20 years in jail of accused | Patrika News

डेढ़ वर्ष की मासूम बच्ची के साथ पड़ोसी ने युवक ने किया दुष्कर्म, मिली 20 साल की सजा

locationरायपुरPublished: Apr 02, 2019 08:42:58 pm

आरोपी ने 25 फरवरी को तेलीबांधा इलाके में घटना को अंजाम दिया था।

CG News

डेढ़ वर्ष की मासूम बच्ची के साथ पड़ोसी ने युवक ने किया दुष्कर्म, मिली 20 साल की सजा

रायपुर. डेढ़ वर्ष की मासूम को अपनी हवस का शिकार बनाने वाले आरोपी को रायपुर फास्ट ट्रैक कोर्ट ने 20 साल की सजा सुनाई है। आरोपी पर अर्थदंड भी लगाया गया है। न्यायालय ने एक माह के अंदर पीडि़ता को इंसाफ दिया है। आरोपी ने 25 फरवरी को तेलीबांधा इलाके में घटना को अंजाम दिया था।
कोर्ट के आदेश के अनुसार तेलीबांधा निवासी मुकेश विश्वकर्मा ने पड़ोस में रहने वाली बच्ची से दुष्कर्म किया था। बच्ची की आवाज सुनकर उसकी मां घटनास्थल पर पहुंची और आरोपी को रंगे हाथ पकड़ा।
इस दौरान आरोपी पीडि़ता की मां को धक्का देकर फरार हो गया। मां ने परिजनों को सूचना देने के बाद पुलिस में शिकायत की। पुलिस ने आरोपी को कुछ घंटों में गिरफ्तार कर लिया और मात्र में 3 दिन में कागजी कार्रवाई कर न्यायालय में पेश किया।
सभी पक्षों को सुनने के बाद न्यायाधीश राजीव कुमार ने आरोपी को 20 वर्ष की सजा और 50 हजार रुपए अर्थदंड लगाने का निर्देश दिया है। डीजी डीएम अवस्थी ने केस की जांच करने वाली टीम को इनाम देने की घोषणा की है। रायपुर एसएसपी आरिफ शेख ने विवेचना टीम को 10 हजार रुपए इनाम के रूप में दिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो