scriptसुकमा जिला बनने पर क्यों उड़ा था सीएम रमन सिंह का मजाक, जानिए सच्चाई | Read who ridiculed CM Raman Singh after formation of Sukma dist | Patrika News

सुकमा जिला बनने पर क्यों उड़ा था सीएम रमन सिंह का मजाक, जानिए सच्चाई

locationरायपुरPublished: Dec 04, 2017 02:10:52 pm

Submitted by:

Ashish Gupta

मुख्यमंत्री डॉ. सिंह ने कहा कि सुकमा को जिला बनाने पर मेरा मजाक उड़ाया गया। आज जिला बनने के बाद सुकमा का विकास हुआ है।

cm raman singh

Read who ridiculed CM Raman Singh after formation of Sukma dist

सुकमा/रायपुर. मुख्यमंत्री डॉ. सिंह ने कहा कि सुकमा को जिला बनाने पर मेरा मजाक उड़ाया गया। आज जिला बनने के बाद सुकमा का विकास हुआ है। पूरे सुकमा में प्रशासन तंत्र है, आपको कहीं और जाने की जरूरत नहीं पड़ती। आज सुकमा में बेहतरीन सड़कें बनी हैं। यहीं नहीं, 30 मार्च 2018 तक कोंटा तक सड़क निर्माण किया जाएगा। चिंतागुफा में आने वाले दिनों में बैंक की स्थापना की जाएगी।

विरोध कर रही महिला शिक्षाकर्मी की गोद से पुलिस ने छीना उसका बेटा, कहा – तुरंत उठो वरना…

मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने सुकमा के छिंदगढ़ में तेंदूपत्ता बोनस तिहार कार्यक्रम में कहा कि सुकमा में माओवाद को पूरी तरह से खत्म कर दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि मैं वादा करता हूं कि हर कदम आपके साथ खड़ा रहूंगा। माओवाद को खत्म कर दिया जाएगा। सुकमा में सिर्फ ढोल और मांदर की आवाज होगी। मुख्यमंत्री ने सुकमा और बस्तर जिले की 34 समितियों के 88 हजार से ज्यादा संग्राहकों को तेंदूपत्ता बोनस वितरण किया।

Ex गर्लफ्रेंड ने हत्या कर घर के गार्डन में दफनाया था अभिषेक को, DNA टेस्ट से हुई शव की पहचान

रमन सिंह ने कहा कि पंडित दीनदयाल उपाध्याय ग्राम ज्योति योजना के तहत 2018 मार्च तक सुकमा के सभी घरों में बिजली पहुंचाई जाएगी। 10 हजार परिवारों को मुफ्त टीवी, पंखा और बल्ब दिए जाएंगे। सभी गरीबों को मुफ्त बिजली देंगे।

रमन सरकार क्यों नहीं कर रही शिक्षाकर्मियों का संविलियन, मंत्री अजय चंद्राकर ने बताई वजह

मोहला में एक क्लिक कर 19 करोड़ किए ट्रांसफर
राजनांदगांव के मोहला में तेंदूपत्ता संग्राहकों के खाते में सीएम ने एक क्लिक कर 19 करोड़ रुपए ट्रांसफर किए। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि मोहला-मानपुर के विकास के लिए हम प्रतिबद्ध है। केंद्र सरकार की ओर से मोहला-मानपुर के लिए 80 करोड़ की विशेष राशि आएगी। इससे शिक्षा, स्वास्थ्य जैसे बुनियादी क्षेत्रों में कार्य किया जाएगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो