Jobs: बिना परीक्षा नौकरी का सुनहरा मौका, 12वीं से लेकर ग्रेजुएट पास इन पदों पर करें आवेदन

- बेरोजगार युवाओं के लिए नौकरी का सुनहरा मौका
- 12वीं से लेकर ग्रेजुएट पास भी कर सकते हैं आवेदन

By: Ashish Gupta

Published: 19 Mar 2021, 07:27 PM IST

रायपुर. अगर बेरोजगार हैं और नौकरी की तलाश कर रहे हैं तो यह खबर आपके लिए है। दरअसल, रोजगार कार्यालय में ऑनलाइन एवं ऑफलाइन प्लेसमेंट कैंप का आयोजित किया जा रहा है।

22 मार्च को पुराना पुलिस मुख्यालय परिसर जीई रोड स्थित कार्यालय में निजी क्षेत्र के नियोजक द्वारा क्लाइंट अकाउंट मैनेजर, प्रमोटर्स, सेल्स एग्जीक्यूटिव, ईन शाप प्रमोटर्स, क्यूआर कोड, फोन पे टैली कॉलर, आईटी एग्जीक्यूटिव, अकाउंट एग्जीक्यूटिव, ड्राइवर एवं योगा टीचर के कुल 334 पदों पर भर्ती की जाएगी।

यह भी पढ़ें: सीजी बोर्ड परीक्षा स्थगित होने की खबर वायरल, जानिए क्या है सच्चाई

रोजगार कार्यालय के उपसंचालक में बताया कि उक्त पदों के लिए न्यूनतम योग्यता 12वीं पास, स्नातक उत्तीर्ण, एमकाम एसीए, बीई, आईटीआई डीजल मैकेनिक अथवा ऑटोमोबाइल तथा बीए योगा उत्तीर्ण के साथ-साथ अनुभवी आवेदकों की भर्ती की जानी है।

इच्छुक आवेदक निर्धारित अंतिम तिथि 22 मार्च को प्रात: 11 बजे तक कार्यालय के लिंक के माध्यम से अपनी शैक्षणिक एवं तकनीकी शिक्षा संबंधी विवरणी भेजें।

यह भी पढ़ें: तीन नाबालिग के साथ दुष्कर्म: जिंदगी भर रोएंगे तीनों आरोपी, मिली ऐसी सजा

इस लिंक के माध्यम से आवेदन किए गए आवेदक को 22 मार्च को सुबह 11 बजे जिला रोजगार कार्यालय में अपने बायोडाटा के साथ उपस्थित होना होगा। उन्होंने आवेदकों से कोई सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए प्लेसमेंट के में सम्मिलित होने का आग्रह किया है।

Ashish Gupta
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned