scriptड्रग रैकेट का खुलासा: जीआरपी आरक्षक और नेता का रिश्तेदार चला रहे थे रैकेट,15 लाख रुपए की कोकीन जब्त | Relatives of leader and GRP constable Drug racket 8 arrested | Patrika News

ड्रग रैकेट का खुलासा: जीआरपी आरक्षक और नेता का रिश्तेदार चला रहे थे रैकेट,15 लाख रुपए की कोकीन जब्त

locationरायपुरPublished: Oct 10, 2020 09:30:08 am

Submitted by:

Bhawna Chaudhary

पुलिस ने खुलासा किया कि रायपुर-बिलासपुर में छापा मारकर 8 और ड्रग पैडलर्स (Drugs Racket) को किया किया गया है। उनके पास से 93 ग्राम कोकीन (एमडीएमए) जब्त की गई है।

नेता का रिश्तेदार और जीआरपी आरक्षक चला रहे थे ड्रग रैकेट, पुलिस ने छापा मारकर 8 को किया किया

नेता का रिश्तेदार और जीआरपी आरक्षक चला रहे थे ड्रग रैकेट, पुलिस ने छापा मारकर 8 को किया किया

रायपुर. राजधानी रायपुर के साथ बिलासपुर में भी ड्रग पैडलर्स (Drug peddlers) का बड़ा गिरोह सक्रिय था, जो रोज लाखों रुपए का सूखा नशा रईसजादों को बेच रहा था। पुलिस ने शुक्रवार को खुलासा किया कि रायपुर-बिलासपुर में छापा मारकर 8 और ड्रग पैडलर्स (Drugs Racket) को किया किया गया है। उनके पास से 93 ग्राम कोकीन (एमडीएमए) जब्त की गई है।

इसकी कीमत करीब 15 लाख रुपए है। ड्रग पैडलर्स का सरगना एक नेता का रिश्तेदार अभिषेक शुक्ला उर्फ डेविड है और उसको ड्रग खरीदने के लिए फाइनेंस करने वाला जीआरपी का आरक्षक है। पुलिस ने उसको भी गिरफ्तार किया है। आरोपी गोवा के नाइजीरियनों और पुणे से कोकीन लाकर बेचते थे। रईसजादों में ड्रग की इतनी ज्यादा डिमांड है कि उनकी फरमाइश पर आरोपी कई बार फ्लाइट से जाकर ड्रग ला चुके हैं। रायपुर-बिलासपुर के कई क्लब और पार्टियों में ड्रग की सप्लाई कर चुके हैं। मामले में पुलिस को रायपुर के भी आधा दर्जन ड्रग पैडलर्स का और पता चला है। पुलिस ने उनकी भी तलाश शुरू कर दी है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो