scriptretarded teenager raped in bhilai chhattisgarh | हैवानियत: मंदबुद्धि किशोरी से बलात्कार आरोपी गला काटने की देता था धमकी, डरी मां ने निजी अस्पताल में बेटी का करवाया था गर्भपात | Patrika News

हैवानियत: मंदबुद्धि किशोरी से बलात्कार आरोपी गला काटने की देता था धमकी, डरी मां ने निजी अस्पताल में बेटी का करवाया था गर्भपात

locationरायपुरPublished: Oct 13, 2022 05:39:42 pm

Submitted by:

Sakshi Dewangan

मूकबधिर किशोरी का दैहिक शोषण करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। आरोपी ने किशोरी और उसकी मां को इतना डरा दिया था कि वे घर छोड़कर दूसरी जगह चली गई थी। आरोपी मां -बेटी को शिकायत करने पर गला काटने की धमकी देता था।

.

भिलाई. नाबालिग बेटी गर्भवती हो गई तो आरोपी की धमकी से भयभीत मां ने लोकलाज के भय से एक निजी अस्पताल में बेटी का गर्भपात करवाया, पर अपनी जुबान बंद रखी। मूकबधिर किशोरी का दैहिक शोषण करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। आरोपी ने किशोरी और उसकी मां को इतना डरा दिया था कि वे घर छोड़कर दूसरी जगह चली गई थी। आरोपी मां -बेटी को शिकायत करने पर गला काटने की धमकी देता था।

धमकी से डरी मां बेटी घर छोड़कर चली गई
जब किशोरी गर्भवती हो गई तब उसकी मां को पता चला। उसने थाने में शिकायत करने की बात कही तो आरोपी ने दोनों का गला काटने की धमकी दी। आरोपी के तेवर और धमकी से वह डर गई। जुनवानी रोड में एक निजी अस्पताल में बेटी का गर्भपात करवाया और घर छोड़ कर दूसरी जगह चली गई।

किशोरी की एक किडनी नहीं है, यह आरोपी जानता था
आरोपी के गला काटने की धमकी से उसकी मां काफी डर गई। बच्ची को लेकर वह दूसरे जिले में चली गई। जहां बच्ची को इलाज कराया। वहीं अपना जीवन यापन करने लगी। किशोरी की एक किडनी नहीं है। यह जानते हुए आरोपी ने उसके साथ दरिंदगी की।

मां ने ऐसे जुटाई पुलिस में शिकायत करने की हिम्मत
इस घटना की जानकारी किशोरी की मौसी को पता चला। उसने पूरी बात अपनी सहेली जो पुलिस में आरक्षक है उसे बताई। उसकी आरक्षक सहेली ने हिम्मत दी और पुलिस में शिकायत करने के लिए कहा। उसने विश्वास दिलाया कि शिकायत होने पर पुलिस कार्रवाई करेगी। तब मां बेटी ने पुलिस में शिकायत करने की हिम्मत की।

आरोपी के खिलाफ लगाई गंभीर धाराएं
शर्मशार करने करने वाली यह घटना वैशाली नगर थाना क्षेत्र की है। पुलिस ने आरोपी मोहम्मद असलम खान (40वर्ष) के खिलाफ धारा 376(आई), 376 (क), 376 (2), (च), 376(ए), 506, 5, 5(क),6 पाक्सो एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज किया है। वैशाली नगर टीआई त्रिनाथ त्रिपाठी ने बताया कि पीडित नाबालिग अपनी मां के साथ आरोपी के खिलाफ शिकायत करने थाना आई थी। उसकी शिकायत पर मामला दर्ज कार्रवाई की गई। शिकायत के अनुसार वर्ष 2020 से आरोपी मोहम्मद असलम खान ने मूक बधिर के साथ बलात्कार किया। किशोरी की तबियत बिगड़ गई। उसकी मां ने उसका उपचार कराया। तब वह बेटी के साथ घटी घटना से अनजान थी। इधर आरोपी मौका पाकर किशोरी की इज्जत के साथ खिलवाड़ करता रहा।

Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.