रिटायर्ड अधिकारी ने कलेक्टर को लिखा पत्र- साहब! मेरा PF दिलवा दो, मैं 20 प्रतिशत कमीशन दूंगा...

रिटायर्ड अधिकारी ने कलेक्टर को लिखा पत्र- साहब! मेरा PF दिलवा दो, मैं 20 प्रतिशत कमीशन दूंगा...

Chandu Nirmalkar | Publish: Sep, 11 2018 01:20:19 PM (IST) Raipur, Chhattisgarh, India

रिटायर्ड अधिकारी ने कलेक्टर को लिखा पत्र- साहब! मेरा PF दिलवा दो, मैं 20 प्रतिशत कमीशन दूंगा...

रायपुर. खादी भंडार के सेवानिवृत्त प्रबंधक ने कलेक्टर जनदर्शन में अनोखा आवेदन किया है। आवेदक ने उनका प्रोविडेंट फंड (पीएफ) दिलाने के बदले अधिकारियों को 20 प्रतिशत कमीशन देने की ऑफर दे दिया है। उन्होंने जनदर्शन में उपस्थित अपर कलेक्टर को बताया कि अब तक उन्होंने 3 आवेदन जनदर्शन में किए, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गई।

Read Also: 11 पेज का सुसाइड नोट लिखकर कहा- क्यों नहीं करना चाहिए प्यार और झुल गया फंदे पर

मोवा निवासी अशोक शर्मा ने बताया कि वे खादी भंडार से 1 जुलाई को रिटायर्ड हो चुके हैं, लेकिन उनके प्रोविडेंट फंड के दस्तावेजों में सचिव द्वारा हस्ताक्षर नहीं किया जा रहा है। जिससे उनके जीवन भर की कमाई तकरीबन 3 लाख रुपए अटकी हुई है। उनके आवेदन पर अपर कलेक्टर क्यू.ए. खान ने विभाग को प्रेषित कर शीघ्र निराकरण करने का निर्देश दिया है। कलेक्टोरेट सभाकक्ष में सोमवार को साप्ताहिक जनदर्शन में कलक्टर की अनुपस्थिति में अपर कलेक्टर क्यू.ए. खान ने जिले के विभिन्न हिस्सों से आए लोगों की विभिन्न मांगों और शिकायतों को सुना।

Read Also: इन स्टूडेंट्स ने यूट्यूब से देखकर बनाई गणपति की मूर्तियां, अब इन्हें बेच करेंगे केरल बाढ़ पीड़ितों की मदद

38 आवेदन सौंपे
जनदर्शन में धरसींवा विकासखंड के ग्राम सेजबहार निवासी शुभम कुमार शर्मा ने उपचार के लिए आर्थिक सहायता संबंधी, अभनपुर ंिवकासखंड के ग्राम सलौनी निवासी मुकेश नारंगे ने सर्वे सूची में नाम जोडऩे, आमापारा रायपुर निवासी सेवानिवृत्त शिक्षक नरोत्तम लाल शर्मा ने अन्य देयक भुगतान करने, टाटीबंध निवासी मीना बाई ने आबादी पट्टा दिलाने, ग्राम बोरियाखुर्द निवासी पवन कुमार शर्मा ने दुर्घटना मे घायल हो जाने पर आर्थिक सहायता प्रदान करने का आवेदन दिया।

साथ ही धरसींवा निवासी ए.एच. खान ने राजस्व प्रकरण निराकरण करने के संबंध में, ग्राम भोथली निवासी सुखराम बांधे ने प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत सर्वे सूची में नाम जोडऩे से संबंधित आवेदन दिए जिन पर अपर कलेक्टर ने अधिकारियों को आवश्यक कार्यवाही करने के निर्देश दिए है।

Ad Block is Banned