scriptRJ Narendra honored by UNICEF, has written 'Love Behind the Radio | RJ नरेंद्र को यूनिसेफ ने किया सम्मानित, लिख चुके है नॉवेल 'लव बिहाइंड द रेडियो' | Patrika News

RJ नरेंद्र को यूनिसेफ ने किया सम्मानित, लिख चुके है नॉवेल 'लव बिहाइंड द रेडियो'

यूनिसेफ इंडिया ने कोरोना वायरस महामारी के दौरान शिशु एवं मातृव स्वास्थ्य पर रचनात्मक कार्यक्रम पेश करने वाले देशभर के 80 से ज्यादा रेडियो पेशेवरों (RJ) को सम्मानित किया है।

रायपुर

Published: May 11, 2022 04:52:23 pm

रायपुर. सयुंक्त राष्ट्र अंतरराष्ट्रीय आपातकालीन बाल कोष (यूनिसेफ) की पहल 'रेडियो फॉर चाइल्ड' की ओर से मुंबई में आयोजित एक कार्यक्रम में दो बार के ग्रैमी पुरस्कार विजेता संगीतकार, पर्यावरणविद् एवं यूनिसेफ ‘सेलिब्रिटी सपोर्टर’ रिकी केज ने रेडियो पेशेवरों को सम्मानित किया। जिनमे से एक FM तड़का के आरजे नरेन्द्र सिंह भी सम्मानित हुए।

नॉवेल के वजह से पहले ही चर्चा में रहे
आरजे अपने नॉवेल 'लव बिहाइंड द रेडियो' पहले ही काफी चर्चा में रह चुके है. नॉवेल अमेज़न जैसे प्लेटफोर्म में उपलब्ध है। साथ ही आरजे अपनी सोशल साइट्स में भी काफी एक्टिव है। वह वे अपने काफी वीडियोऔर पोस्ट शेयर करते रहते हैं।

छत्तीसगढ़ी म्यूजिक एल्बम में नज़र आए आरजे नरेन्द्र
नरेन्द्र सिंह ने अब छत्तीसगढ़ी वीडियो एल्बम 'कही पांवव न' से डेब्यू किया है। इसमें वे एक ऐसे ऑटो ड्राईवर की भूमिका में नज़र आये है जिसे सवारी से प्यार हो जाता हैं। हालाँकि वीडियो महज 3 मिनट 26 सेकेंड का है जिसमे छोटी सी लव स्टोरी दिखाई गई है।

छत्तीसगढ़ी ट्रेडिशनल में बॉलीवुड का फ्यूज़न
हमने एक एक्सपेरिमेंट किआ है। छत्तीसगढ़ी ट्रेडिशनल में बॉलीवुड पैटर्न को अडॉप्ट करने की कोशिश की है। पिछले साल मैंने सचिन श्रीवास्तव के साथ कलर्स द इंद्रधनुष फिल्म की थी। वह रिलीज़ तो नहीं हुई पर उससे एक्टिंग बिल्डअप हुई। ये मेरा पहला म्यूजिक वीडियो है। आगे ओटीटी की प्लानिंग है।

नॉवेल का सीक्वेल लिख रहे
म्यूजिक में शुरू इ रुझान रहा है। गिटार सिखने के बाद मुझे गाने का रयास किया लेकिन मुझे लगा की मेरे लिए लिखना ज्यादा अच्छा रहेगा। परिवार में पापा और दीदी भी लिखते थे। जब मई ओह माय गॉड के डायरेक्टर उमेश शुक्ल से मिला तो मैंने फिल्म की स्टोरी शेयर की जो रायपुर और बिलासपुर और कोरबा के इर्द-गिर्द घूमती थी। तब उन्होंने मुझे नॉवेल लिखने का आइडिया दिया था। उन्होंने कहा की अभी नॉवेल लिखो बाद में इसमें और काम करेंगे। मैनेलोवे बिहाइंड थे रेडियो लिखा है. और मैंने नॉवेल को अपनी दिवंगत बहन को समर्पित किया है।

rj.jpg
,,

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

ज्योतिष: ऊंची किस्मत लेकर जन्मी होती हैं इन नाम की लड़कियां, लाइफ में खूब कमाती हैं पैसाशनि देव जल्द कर्क, वृश्चिक और मीन वालों को देने वाले हैं बड़ी राहत, ये है वजहताजमहल बनाने वाले कारीगर के वंशज ने खोले कई राजपापी ग्रह राहु 2023 तक 3 राशियों पर रहेगा मेहरबान, हर काम में मिलेगी सफलताजून का महीना इन 4 राशि वालों के लिए हो सकता है शानदार, ग्रह-नक्षत्रों का खूब मिलेगा साथJaya Kishori: शादी को लेकर जया किशोरी को इस बात का है डर, रखी है ये शर्तखुशखबरी: LPG घरेलू गैस सिलेंडर का रेट कम करने का फैसला, जानें कितनी मिलेगी राहतनोट गिनने में लगीं कई मशीनें..नोट ढ़ोते-ढ़ोते छूटे पुलिस के पसीने, जानिए कहां मिला नोटों का ढेर

बड़ी खबरें

IPL 2022: टिम डेविड की तूफानी पारी, मुंबई ने दिल्ली को 5 विकेट से हराया, RCB प्लेऑफ मेंपेट्रोल-डीज़ल होगा सस्ता, गैस सिलेंडर पर भी मिलेगी सब्सिडी, केंद्र सरकार ने किया बड़ा ऐलान'हमारे लिए हमेशा लोग पहले होते हैं', पेट्रोल-डीजल की कीमतों में कटौती पर पीएम मोदीArchery World Cup: भारतीय कंपाउंड टीम ने जीता गोल्ड मेडल, फ्रांस को हरा लगातार दूसरी बार बने चैम्पियनआय से अधिक संपत्ति मामले में ओम प्रकाश चौटाला दोषी करार, 26 मई को सजा पर होगी बहसऑस्ट्रेलिया के चुनावों में प्रधानमंत्री स्कॉट मॉरिसन हारे, एंथनी अल्बनीज होंगे नए PM, जानें कौन हैं येगुजरात में BJP को बड़ा झटका, कांग्रेस व आदिवासियों के लगातार विरोध के बाद पार-तापी नर्मदा रिवर लिंक प्रोजेक्ट रद्दजापान में होगा तीसरा क्वाड समिट, 23-24 मई को PM मोदी का जापान दौरा
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.