दशकर्म से घर लौट रहे 4 युवकों का सामना हो गया बत्तख, सभी का हुआ ये हाल

दशकर्म से घर लौट रहे 4 युवकों का सामना हो गया बत्तख, सभी का हुआ ये हाल

रायपुर/कुनकुरी. छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर से दशकर्म में शामिल होकर अपने घर वापस आ रहे परिवार की वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गई। बताया जा रहा है कि रास्ते में यमराज की शक्ल में बैठा बत्तख को देखने के बाद बाइक सवार युवक हड़बड़ा गया। और पेड़ से जा भिड़ा। इस घटना में वाहन में सवार 4 लोग घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए कुनकुरी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Read Aslo: हादसा: सड़क पर युवक और बाइक की ऐसी हालत देख सहम गए लोग, एक की दर्दनाक मौत

मिली जानकारी के अनुसार कुनकुरी लंबी टोली का रहने वाला एक परिवार अपने रिश्तेदार के दशकर्म कार्यक्रम में शामिल होने अंबिकापुर गया हुआ था। वहां से यह परिवार वापस कुनकुरी लौट रहा था। जिस वाहन से वापस आ रहे थे उस वाहन में एक 11 माह की बच्ची सहित 5 लोग सवार थे।

Read Also: हाइवा-ऑटो की भिड़ंत में 4 की दर्दनाक मौत, 4 की हालत नाजुक, दिल दहलाने वाली है हादसे की तस्वीर

बताया जाता है कि कुनकुरी से कलीबा जाने वाले मार्ग में पुल से कुछ पहले तेज रफ्तार से आ रही वाहन ढलान में अनियंत्रित हो गई। चालक वाहन को संभाल नहीं पाया और वाहन सड़क से करीब 10 फीट किनारे एक चट्टान से टकरा गई। इस दुर्घटना में चालक और उसके साथी सहित 2 महिलाएं गंभीर रूप से घायल हो गईं हैं। जबकि 11 महीने की बच्ची पूरी तरह सुरक्षित है उसे कहीं खरोंच भी नहीं आई है।

Read Also: उसके साथ ही रहना था तो मुझसे क्यों की शादी और जड़ दिया थप्पड़, फिर इस हाल में मिली पत्नी


इधर घटना के बाद स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जाता है कि उक्त वाहन में अंजूलता, ज्योति भगत, सुमित तिग्गा सहित परिवार के अन्य लोग बैठे थे।

Read Also: इस EXAM को पास कर लिए तो बल्ले-बल्ले, हर माह मिलेंगे 70 से 80 हजार रुपए

Show More
चंदू निर्मलकर Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned