scriptकार के एक्सीलेटर में पैर रखते ही Girl ने 3 मजदूरों को रौंदा, एक की दर्दनाक मौत, फिर किया ये ड्रामा | Road accident in Atal nagar, one man death, two injured | Patrika News

कार के एक्सीलेटर में पैर रखते ही Girl ने 3 मजदूरों को रौंदा, एक की दर्दनाक मौत, फिर किया ये ड्रामा

locationरायपुरPublished: Apr 20, 2019 08:30:17 pm

पुलिस ने भारतीय प्रबंध संस्थान (आईआईएम) की छात्रा कार चालक खुशबू तिवारी के खिलाफ अपराध दर्ज किया है। कार को पुलिस ने आईआईएम कैम्पस, अटल नगर से जब्त कर लिया है।

Cg News

कार के एक्सीलेटर में पैर रखते ही Girl ने 3 मजदूरों को रौंदा, एक की दर्दनाक मौत, फिर किया ये ड्रामा

रायपुर. अटल नगर में फिर एक तेज रफ्तार वाहन ने एक युवक की जान ले ली। तेज रफ्तार कार ने बाइक को टक्कर मार दिया। इससे उसमें सवार एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई। दो अन्य युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने भारतीय प्रबंध संस्थान (आईआईएम) की छात्रा कार चालक खुशबू तिवारी के खिलाफ अपराध दर्ज किया है। कार को पुलिस ने आईआईएम कैम्पस, अटल नगर से जब्त कर लिया है।

CG News

पुलिस के मुताबिक ग्राम पचेड़ा निवासी जितेंद्र कुमार कुर्रे (22) अपने दो दोस्तों प्रीत कुमार और प्रेम कुमार के साथ मोटर साइकिल में अटल नगर से जा रहे थे। सुबह करीब 9.45 बजे सेक्टर-29 के पास पीछे से आ रही तेज रफ्तार कार सीजी 04 एमई 6365 ने बाइक को अपनी चपेट में ले लिया। कार युवकों को रौंदते हुए निकल गई। इससे जितेंद्र की मौके पर ही मौत हो गई। उसके दोनों साथी बुरी तरह घायल हो गए।

CG News

घटना स्थल पर बाइक सवार युवकों को रौंदने के बाद खुशबू कार लेकर फरार हो गई और सीधे आईआईएम कैंपस पहुंची। कुछ लोगों ने उसे भागते हुए देख लिया था। इसकी सूचना मिलने पर पुलिस आईआईएम कैंपस पहुंची, तो प्रबंधन और स्टूडेंट्स ने पुलिस को कार्रवाई करने से रोका। पुलिस ने सख्ती की। इसके बाद खुशबू को कॉलेज से बाहर भेजा गया। पुलिस ने कार को जब्त कर लिया। खुशबू को गिरफ्तार कर थाने लाया गया। बाद में जमानत में छोड़ दिया गया। कार उसके पति के नाम पर है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो