scriptकोयले से भरी ट्रेलर पर गिरा गांव का स्वागत द्वार, ड्राइवर, हेल्पर की मौके पर मौत, एक राहगीर गंभीर रूप से घायल | Road accident in Gaurela-Pendra Marwahi, two people died | Patrika News

कोयले से भरी ट्रेलर पर गिरा गांव का स्वागत द्वार, ड्राइवर, हेल्पर की मौके पर मौत, एक राहगीर गंभीर रूप से घायल

locationरायपुरPublished: Nov 16, 2021 01:51:00 pm

Submitted by:

Dakshi Sahu

गौरेला-पेंड्रा-मरवाही जिले में कोयला ले जा रही ट्रेलर पर गांव का स्वागत द्वार गिरने से ड्राइवर और हेल्पर की मौत हो गई।

कोयले से भरी ट्रेलर पर गिरा गांव का स्वागत द्वार, ड्राइवर, हेल्पर की मौके पर मौत, एक राहगीर गंभीर रूप से घायल

कोयले से भरी ट्रेलर पर गिरा गांव का स्वागत द्वार, ड्राइवर, हेल्पर की मौके पर मौत, एक राहगीर गंभीर रूप से घायल

रायपुर. गौरेला-पेंड्रा-मरवाही जिले में कोयला ले जा रही ट्रेलर पर गांव का स्वागत द्वार गिरने से ड्राइवर और हेल्पर की दर्दनाक मौत हो गई। वहीं इस हादसे में एक व्यक्ति बुरी तरह घायल हो गया है। जिसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसा सोमवार देर रात की है। ड्राइवर गौरेला-पेंड्रा-मरवाही से कोयला लेकर वेंकट नगर जा रहा था। तभी लालपुर गांव में स्वागत द्वार से जा टकराया। इसके चलते द्वार कोयले से भरी ट्रेलर पर गिर गया। ड्राइवर और हेल्पर संभल पाते ही इसके पहले मलबा गिरने से उनकी मौके पर ही मौत हो गई।
यह भी पढ़ें
तेज रफ्तार पिकअप अनियंत्रित होकर खेत में पलटी, एक युवक की मौके पर मौत, तीन लोग घायल..

हाइवे पर लग गया जाम
जीपीएम में हुए हादसे के बाद छत्तीसगढ़-मध्यप्रदेश हाइवे पर लंबा जाम लग गया। लगभग तीन की घंटे की मशक्कत के बाद पुलिस ने हाइवे पर आवागमन चालू कराया। जानकारी के मुताबिक, अनूपपुर जाने वाले मार्ग पर मोजर बेयर पावर प्लांट के लिए गौरेला से कोयले की सप्लाई होती है। ट्रेलर कोयला लेकर सोमवार रात करीब 1-2 बजे प्लांट जा रहा था। इसी दौरान हाइड्रोलिक ट्रॉली ऊपर उठ गया। इसके बाद वो सड़क पर बने प्रवेश द्वार से जा टकराया और हादसा हो गया।
राहगीर हो गया गंभीर रूप से घायल
ट्रेलर पर स्वागत द्वार गिरने के दौरान वहां से एक राहगीर गुजर रहा था मलबे की चपेट में आकर वह भी गंभीर रूप से घायल हो गया है। हादसे के बाद सड़क पर कोयला और द्वार के हिस्से बिखर गए। पुलिस ने क्रेन की मदद से ट्रेलर को हटाया। इसके बाद दोनों के शव कड़ी मशक्कत से मलबे से बाहर निकाला गया। सुबह करीब 5 बजे हाइवे से जाम खुलवाया जा सका। हादसे में मारे गए ड्राइवर, हेल्पर और घायल राहगीर की पहचान अभी तक नहीं हो पाई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो