हादसा: तेज रफ्तार सिटी बस ने मजदूरी करने जा रहे अधेड़ को मारी टक्कर, मौके पर ही मौत

हादसा: तेज रफ्तार सिटी बस ने मजदूरी करने जा रहे अधेड़ को मारी टक्कर, मौके पर ही मौत

Chandu Nirmalkar | Publish: Aug, 13 2019 08:19:45 PM (IST) Raipur, Raipur, Chhattisgarh, India

Road accident in raipur: सिर में चोट लगने की वजह से अधेड़ की मौके पर मौत हो गई।

रायपुर. तेज रफ्तार सिटी बस की चपेट में आने से मंगलवार की सुबह अधेड़ की मौत हो गई (road accident)। अधेड़ मजदूरी करने के लिए अंबेडकर चौक से गुजरता हुआ देवेंद्र नगर की तरफ जा रहा था। मेडिकल कॉलेज के सामने सिटी बस लेकर आ रहे चालक ने टक्कर मारी और फरार हो गया। सिर में चोट लगने की वजह से अधेड़ की मौके पर मौत हो गई।

पुलिस के अनुसार भाटागांव निवासी रवि विश्वकर्मा (55) मजदूरी का काम करता है। मंगलवार की सुबह अपने दोस्त के साथ देवेंद्र नगर मजदूरी करने के लिए निकला हुआ था। सुबह 9.30 बजे अंबेडकर चौक से अपनी साइकिल में गुजरकर मेडिकल कॉलेज पहुंचा था, इस दौरान अंबेडकर चौक की तरफ से तेज रफ्तार में सिटी बस लेकर आ रहे चालक ने उसे टक्कर मार दी। हादसे में रवि के सिर में चोट लगी और ज्यादा खून बहने की वजह से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। राहगीरों की मदद लेकर मृतक के दोस्त ने पुलिस और परिजनों को सूचना दी है। मृतक के परिजनों की शिकायत पर आरोपी बस चालक के खिलाफ मामला दर्ज की पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

10 घंटे बाद भी पुलिस को आरोपी का पता नहीं

घड़ी चौक से लेकर स्टेशन चौक तक 4 चौराहे पड़ते है। इन चौराहों में स्मार्ट सिटी के अधिकरियों ने सीसीटीवी कैमरों को लगाया है, ताकि संदिग्धों की सूचना मिल सक। जिस बस से हादसा हुआ वो बस इन सभी चौराहों से गुजरी, लेकिन बस का नंबर और चालक की शिनाख्त पुलिसकर्मी अभी तक नहीं कर पाए है। केस की जांच कर रहे विवेचना अधिकारियों का कहना है कि आरोपी को हम जल्द पकड़ लेंगे,लेकिन वर्तमान में आरोपी और बस का नंबर भी विवेचना अधिकारी नहीं बता पा रहे है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned