हादसा: बहन से भाई तो मां से छीन गया उसका 6 साल का बेटा, ऐसे हुई दर्दनाक मौत

हादसा: बहन से भाई तो मां से छीन गया उसका 6 साल का बेटा, ऐसे हुई दर्दनाक मौत

Chandu Nirmalkar | Publish: Sep, 04 2018 04:35:46 PM (IST) Raipur, Chhattisgarh, India

हादसा: बहन से भाई तो मां से छीन गया उसका 6 साल का बेटा, ऐसे हुई दर्दनाक मौत

रायपुर. हर बहन अपने भाई की लंबी उम्र और खुशहाल जीवन की कामना करती है। लेकिन छत्तीसगढ़ में भाई-बहन के इस पवित्र प्रेम पर्व के दिन ही एक ऐसी ही दिल दहला देने वाली दर्दनाक घटना सामने आई है, जिसमें बहन से उसका 20 साल का प्यार भाई हमेशा के लिए बिछड़ गया। इस हादसे में एक मां से उसका 6 साल का मासूम बेटा छीन गया। यह घटना राजधानी रायपुर से सटे तिल्दा इलाके की है। इस दर्दनाक हादसे के बाद दोनों परिवारों में मातम पसर गया।

 

CG news

मिली जानकारी के अनुसार तिल्दा के खरोरा रोड़ पर सिरवे गांव के बाइक और स्कूल में जोरदार भिड़ंत हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि घटना स्थल पर ही एक मासूम बच्चे और एक युवक की मौत हो गई। जबकि 4 लोग घायल हो गए। बताया जा रहा है कि भानसोज निवासी अनिल देवांगन अपनी पत्नी और दो मासूम बच्चों के साथ स्कूटी पर सवार होकर तिल्दा की तरफ जा रहे थे। सिरवे गांव के पास सामने आ रही एक बाइक को देख नहीं पाए और दोनों गाडिय़ों में भिड़ंत हो गई।

 

CG News

गंभीर चोट लगने से अनिल देवांगन के 6 साल के बेटे की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि बरतोरी गांव के रहने वाले बाइक सवार एक 20 साल के एक युवक की मौत हो गई। दोनों युवक बाइक में सवार होकर अपने घर बरतोरी लौट रहे थे। हादसे को लेकर अभी तक मृतकों के बारे में पूरी जानकारी नहीं मिल पाई है। पुलिस शव बरामद कर जांच कर रही है।

दोनों परिवार में पसरा मातम
सुबह हंसी खुशी रक्षाबंधन का त्यौहार बनाने के बाद एक बहन से उसका भाई हमेशा के लिए छिन गया। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक बाइक और स्कूटी की स्पीड बहुत ज्यादा थी। वहीं, गिरने पानी की वजह से दोनों एक दूसरे को देख नहंी पाए और आमने-सामने भीड़ गए। युवक और बच्चे को गंभीर चोट लगने से दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। घटना स्थल पर भरमार खून बह चुका था। हादसे की सूचना पाकर मौके पर पहुंची एंबुलेंस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया। जहां उपचार चल रहा है। इधर हादसे की खबर पाकर दोनों परिवार के घरों में मातम पसर गया।

MP/CG लाइव टीवी

Ad Block is Banned