scriptहादसा: फिल्म की तरह कुछ सेकंड हवा में उछली कार, चार लोगों का हुआ ये हाल | road accident: Uncontrolled innova car overturned | Patrika News

हादसा: फिल्म की तरह कुछ सेकंड हवा में उछली कार, चार लोगों का हुआ ये हाल

locationरायपुरPublished: Nov 11, 2018 09:53:36 pm

https://www.patrika.com/chhattisgarh-news/

Chhattisgarh news

हादसा: फिल्म की तरह कुछ सेकंड हवा में उछली कार, चार लोगों का हुआ ये हाल

रायपुर. नया रायपुर में तेज रफ्तार दौड़ रही एक कार अचानक अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में कार में सवार चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। प्रत्यक्षदर्शियों ने तत्काल एंबुलेंस को फोन कर किया। जिसके बाद घायलों को एक निजी अस्पताल में भेजा गया।
पुलिस के मुताबिक इनोवा कार सीजी 04 एचजे 6892 की रफ्तार सामान्य से अधिक थी। जिंदल चौक के पास कार पहुंची और रफ्तार अधिक होने के कारण पलट गई। कार में सत्येंद्र आहूजा (50), उनकी पत्नी कुसुम, बेटा अंकित और बेटी साक्षी सवार थे। सभी को चोटें आई हैं। घटना के तत्काल बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल भेजा गया।

फिल्म की तरह हवा में उछली कार और..
प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि कार अनियंत्रित होकर हवा में उछली और पलट गई। गनीमत है कि कार के किसी भी गाड़ी से टक्कर नहीं हुई। वरना बड़ा हासदा हो जाता है। हादसे के बाद कार सवार चार ने मदद के पुकार लगाई। मौके पर मौजूद लोगों ने दौड़कर सभी घायलों को कार से बाहर निकाला और राहत के लिए एंबुलेंस को फोन किया। सूचना के बाद पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो