scriptरायपुर में रोड सेफ्टी वल्र्ड क्रिकेट 5 मार्च से, जानिए पहला मुकाबला किनके बीच | Road safety world cricket in Raipur from March 5 | Patrika News

रायपुर में रोड सेफ्टी वल्र्ड क्रिकेट 5 मार्च से, जानिए पहला मुकाबला किनके बीच

locationरायपुरPublished: Feb 23, 2021 06:03:08 pm

Submitted by:

ramendra singh

भारत, वेस्टइंडीज, इंग्लैंड, श्रीलंका, बांग्लादेश व दक्षिण अफ्रीका की टीमें शामिल
-सचिन, सहवाग, युवराज, जहीर , लारा, रोड्स, मुरलीधरन जैसे स्टार क्रिकेटर दिखाएंगे जलवा
-मैचों के शेडयूल जारी, टिकटों के दाम भी तय-भारत के खिलाफ होने वाले मैचों के टिकट 500 रुपए से शुरू होंगे-अन्य देशों के मुकाबले के टिकट 100 रुपए से शुरू होंगे-सेमीफाइनल मैच 17 मार्च और 19 मार्च को-फाइनल मुकाबला 21 मार्च को खेला जाएगा

रायपुर में रोड सेफ्टी वल्र्ड क्रिकेट 5 मार्च से, जानिए पहला मुकाबला किनके बीच

रायपुर में रोड सेफ्टी वल्र्ड क्रिकेट 5 मार्च से, जानिए पहला मुकाबला किनके बीच

रायपुर . राजधानी में में 6 देशों की रोड सेफ्टी वल्र्ड सीरीज 5 मार्च से शुरू होगी। पहले मुकाबले में मेजबान भारत का मुकाबला बांग्लादेश होगा। शहीद वीर नारायण इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में वेटरन इंटरनेशनल क्रिकेटरों की मौजूदगी वाले इस क्रिकेट टूर्नामेंट में सचिन तेंदुलकर, वीरेंद्र सहवाग, युवराज सिंह, जहीर खान, ब्रायन लारा, जोंटी रोड्स, मुथ्यैया मुरलीधरन जैसे क्रिकेटर अपना जलवा दिखायेंगे। इस टूर्नामेंट में मेजबान भारत के अलावे, वेस्टइंडीज, इंग्लैंड, श्रीलंका, बांग्लादेश व दक्षिण अफ्रीका की टीम भाग लेगी।


मैचों का ये है पूरा शेड्यूल

5 मार्च को टूर्नामेंट का पहला मुकाबला भारत और बांग्लादेश

6 मार्च को श्रीलंका और वेस्टइंडीज

7 मार्च को इंग्लैंग और बांग्लादेश

8 मार्च को दक्षिण अफ्रीका और श्रीलंका
9 मार्च को भारत और इंग्लैंड

10 मार्च को बांग्लादेश और श्रीलंका

11 मार्च को इंग्लैड और दक्षिण अफ्रीका

12 मार्च बांग्लादेश और वेस्टइंडीज

13 मार्च को भारत और दक्षिण अफ्रीका
14 मार्च को श्रीलंका और इंग्लैंड

15 मार्च को दक्षिण अफ्रीका और बांग्लादेश

16 मार्च को इंग्लैंड और वेस्टइंडीज

17 मार्च को पहला सेमीफाइनल

19 मार्च को दूसरा सेमीफाइनल

21 मार्च को फाइनल मैच

टिकटों की कीमत इतनी होगी
रोड सेफ्टी सीरीज के मैच शेड्यूल के साथ-साथ मैच टिकट की कीमत पर भी तय कर दी गयी है। टिकट की कीमत बहुत कम रखी गयी है। भारत के साथ होने वाले मैच के टिकट की कीमत 500 रुपये से शुरू होगी। वहीं अन्य देशों के बीच होने वाले मैच के टिकट की कीमत 100 रूपये से शुरू होगी। सेमीफाइनल और फाइनल मैच के टिकट की दर 500 रुपये से शुरू होगी। भारत के साथ होने वाले मैचों के टिकट की कीमत चार कैटेगरी में होगी, ये टिकट 500, 700, 1000 और 1500 रुपये में मिलेगी। वहीं अन्य देशों के बीच होने वाले लीग मैच के टिकट सिर्फ 100 और 200 रुपए में उपलब्ध होंगे। वहीं सेमीफाइनल और फाइनल के टिकट 500, 700, 1000 और 1500 रुपए में दर्शकों को मिलेंगे।

ऐसे ले सकेंगे मैचों के टिकट
मैच के टिकट बिक्री के लिए कोई फिलहाल कोई टिकट काउंटर नहीं बनाया गया है। दर्शकों को टिकट आनलाइन बुक कराना होगा। www.bookmyshow.com की बेबसाइट पर जाकर अपना टिकट बुक करा सकते हैं। टिकट की आनलाइन बुकिंग शुरू हो गयी है, लेकिन आफलाइन टिकट को लेकर कोई जानकारी नहीं आयी है।

ट्रेंडिंग वीडियो