Road Safety World Series: इंग्लैंड लीजेंड्स के खिलाड़ी पीपीई किट में पहुंचे रायपुर, होटल में 7 दिन रहेंगे क्वारंटाइन

Road Safety World Series: 5 मार्च से छत्तीसगढ़ के नवा रायपुर स्थित शहीद वीर नारायण सिंह अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में खेला जायेगा मैच।

By: Bhupesh Tripathi

Published: 27 Feb 2021, 02:46 PM IST

रायपुर. रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज (Road Safety World Series) के लिए शुक्रवार को इंग्लैंड लीजेंड्स के 8 खिलाड़ी रायपुर पहुंच चुके है । शुक्रवार की रात ओवैस शाह, फिलिप मस्टर्ड, मोंटी पनेसर, कबीर अल, साजिद महमद, उस्मान अफजल, रयान साइडबॉटम और जेम्स टिंडल मैच के लिए पहुंच (England cricket players reach Raipur ) गए हैं। बता दें कोरोना संक्रमण को मध्यनज़र रखते हुए माना एयरपोर्ट पर सभी खिलाडिय़ों का आरटी- पीसीआर टेस्ट के लिए सैंपल लिया गया, जिसे जांच के लिए रायपुर एम्स भेजा गया है।

बता दें सभी 8 खिलाड़ी पीपीई किट पहनकर एयरपोर्ट से बाहर निकले, जहां से उन्हें कड़ी सुरक्षा के बीच सीधे नवा रायपुर स्थित होटल मेफेयर ले जाया गया। वे सभी होटल में सात दिनों तक क्वारंटाइन रहेंगे । इंग्लैंड के कप्तान केविन पीटरसन समेत कई और खिलाड़ी एक - दो दिन बाद रायपुर पहुंचेंगे। वहीं, बांग्लादेश लीजेंड्स की टीम शनिवार की शाम रायपुर आएगी। वल्र्ड सीरीज टूर्नामेंट का आयोजन शहीद वीर नारायण सिंह अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में 5 मार्च से किया जा रहा है।

सात दिन नहीं निकल सकेंगे होटल के कमरे से बाहर
क्वारंटाइन के दौरान इंग्लैंड लीजेंट्स के खिलाड़ी सात दिनों होटल के कमरे से बाहर नहीं निकल सकेंगे। उन्हें कमरे के अंदर ही खाना समेत सभी सुविधाएं उपलब्ध कराई जाएंगी। क्वारंटाइन के दौरान खिलाडिय़ों की दो बार और कोरोना जांच की जाएगी। रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद ही आठवें दिन खिलाड़ी मैदान में अभ्यास के लिए उतर पाएंगे। अभी खिलाडिय़ों की टेस्ट रिपोर्ट नहीं आई है।

पॉजिटिव आने पर निजी अस्पताल में इलाज
सैंपल की जांच में खिलाड़ी पॉजिटिव मिलने पर वे टूर्नामेंट (Road Safety World Series) में नहीं खेल पाएंगे। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार खिलाडिय़ों के इलाज के लिए निजी अस्पताल से अनुबंध किया गया है, जहां उनका इलाज किया जाएगा।

Bhupesh Tripathi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned