scriptRoad Safety World Series: फाइनल्स के पहले देखे खिलाड़ियों का मस्ती भरा मिजाज, इंडिया और श्रीलंका लीजेंड्स का फाइनल मुकाबला | Road Safety World Series: fun mood of players before finals | Patrika News

Road Safety World Series: फाइनल्स के पहले देखे खिलाड़ियों का मस्ती भरा मिजाज, इंडिया और श्रीलंका लीजेंड्स का फाइनल मुकाबला

locationरायपुरPublished: Oct 01, 2022 02:29:30 pm

Submitted by:

Sakshi Dewangan

Road Safety World Series: सभी खिलाड़ियों को मेफेयर रिसोर्ट में ठहराया गया है. जहाँ सचिन तेंदुलकर झील के किनारे एक झोपड़ी के नीचे कपनी कॉफ़ी का आनंद लेते नज़र आ रहे है. शांत झील से आती हवाओं के बीच पौधों के पास सचिन आराम से कॉफी की चुस्कियां ले रहे थे.

xxx.jpg

Road Safety World Series: छत्तीसगढ़ में हो रहे रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में तमाम बड़े बड़े दिग्गज खिलाड़ी रायपुर आए हुए हैं. इस शनिवार को सीरीज का फाइनल मैच खेला जाएगा. पर इससे पहले सभी क्रिकेटर मस्ती के मूड में नज़र आ रहे हैं. हाल ही में मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर और उनके साथ टीम मेम्बेर्स एन्जॉय करते दिखे.

सभी खिलाड़ियों को मेफेयर रिसोर्ट में ठहराया गया है. जहाँ सचिन तेंदुलकर झील के किनारे एक झोपड़ी के नीचे कपनी कॉफ़ी का आनंद लेते नज़र आ रहे है. शांत झील से आती हवाओं के बीच पौधों के पास सचिन आराम से कॉफी की चुस्कियां ले रहे थे.
उधर सुरेश रैना ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक विडियो शेयर किया जिसमे वो मोटर बोट चलाते नज़र आ रहें हैं. स्पीड बोट खुद रैना चलाते नजर आए. हवा और झील के पानी को चीरते हुए स्पीड बोट चल रही थी और इसका मजा सुरेश रैना ले रहे थे.
suresh.jpg


युवराज सिंह ड्रेसिंग रूम में अपने बेटे के साथ मस्ती करते नज़र आए. तस्वीर में आप देख सकते हैं की युवराज ने बेटे को अपने कंधे पर बैठा रखा है और फनी पोज दे रहे हैं. फोटो में देख सकते है कि युवराज की वाइफ हेजल ने बड़ी सी टीशर्ट नन्हे ओरियन को पहना दी है.

yuvi.jpg


सेमीफाइनल्स में ऑस्ट्रेलिया को हरा कर फाइनल्स में पहुंची टीम इंडिया. शुक्रवार को हुए मुकाबले मुकाबले में श्रीलंका लीजेंड्स ने वेस्टइंडीज की टीम को रायपुर के वीर नारायण सिंह इंटरनेशनल स्टेडियम में 14 रनों से हराया. आज होगा श्रीलंका और इंडिया का फाइनल मुकाबला.

yuv.jpg
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो