scriptRoad Safety World Series: फिर मंडराया सेमीफाइनल मैच पर बारिश का साया, राजधानी में गहराए घने-काले बादल | Road Safety World Series semifinal match | Patrika News

Road Safety World Series: फिर मंडराया सेमीफाइनल मैच पर बारिश का साया, राजधानी में गहराए घने-काले बादल

locationरायपुरPublished: Sep 29, 2022 02:57:21 pm

Submitted by:

Mansee Sahu

Road Safety World Series:रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज का सेमीफाइनल मैच 29 सितम्बर को दोपहर 3:30 बजे से होना है लेकिन बारिश के चलते संशय की स्थिति बनती दिख रही है. गौरतलब है कल का मैच पहले ही बारिश की वजह से स्थगित किया गया था.

mon.jpg

Road Safety World Series: राजधानी रायपुर में इन दिनों रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज चल रहा है चारो ओर क्रिकेट की दीवानगी छाई हुई है. लोग अपने फेवरेट प्लेयर की एक झलक पाने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. लेकिन इन सब के बीच एक बुरी खबर ये है की राजधानी में एक बार फिर घने काले बादल घिर आए हैं. जिसे देखते हुए मैच को लेकर एक बार फिर संशय की स्थिति बनती दिख रही है.

गौरतलब है की राजधानी रायपुर के नवा रायपुर स्थित शहीद वीर नारायण सिंह क्रिकेट स्टेडियम में रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज के मैच ऑर्गेनाइज किए गए हैं. मैच का पहला सेमीफाइनल खेला जा रहा था लेकिन बारिश की वजह से मैच को रद्द कर दिया गया है. आज दोपहर 3:30 बजे से इंडिया लीजेंड्स और ऑस्ट्रेलिया लीजेंड्स के बीच पहला सेमीफाइनल खेला जाएगा. वही दूसरा सेमीफाइनल 30 सितंबर को शाम 7:30 बजे से श्रीलंका लीजेंड्स और वेस्टइंडीज लीजेंड्स के बीच खेला जाएगा.

इंडिया लीजेंड्स और ऑस्ट्रेलिया लीजेंड्स के बीच पहला सेमीफाइनल रद्द हुआ. रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज का पहला सेमीफाइनल बारिश ने धोया. पहले बैटिंग करते हुए ऑस्ट्रेलिया लीजेंड्स की टीम ने 17 ओवर में 5 विकेट खोकर 136 रन बनाए. बारिश के वजह से मैच को शिफ्ट कर दिया गया है. यानी 29 सितंबर को रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज का पहला सेमीफाइनल और 30 सितंबर को दूसरा सेमीफाइनल खेला जाएगा.

 

ट्रेंडिंग वीडियो