सर मेरी गाड़ी ख़राब हो गई है लिफ्ट मिलेगी क्या और लूट का शिकार हो जाएंगे आप

सर मेरी गाड़ी ख़राब हो गई है लिफ्ट मिलेगी क्या और लूट का शिकार हो जाएंगे आप

Deepak Sahu | Publish: Oct, 13 2018 07:25:54 PM (IST) Raipur, Chhattisgarh, India

लूटने वाले गिरोह का भंडाफोड़ पुलिस ने किया है।

वाहन खराब होने का झांसा देकर लूटते थे राहगीरों को

रायपुर . रात में गाड़ी खराब होने का झांसा देकर राहगीरों को लूटने वाले गिरोह का भंडाफोड़ पुलिस ने किया है। इसमें शामिल तीन युवकों को गिरफ्तार किया गया है।
पुलिस के मुताबिक खमतराई निवासी कृष्णा निषाद टॉवर और वाईफाई का सामान लेकर धमतरी जा रहा था। उसके साथ बिट्टू उर्फ विकास सिंह ठाकुर और उमेश कुमार साहू भी थे। तीनों बिरोदा अभनपुर बस्ती रोड से जा रहे थे।

इस दौरान रात करीब १२ बजे नहरपुलिया के पास बरगद के पेड़ के नीचे दो युवक टीवीएस सुपर एक्सल लेकर खड़े थे। दोनों ने उन्हें रोका और गाड़ी का पेट्रोल खत्म होने की जानकारी देते हुए मदद की मांग की। इस दौरान पीछे से उसके तीन और दोस्त आ गए। सभी ने मिलकर कृष्णा और उसके साथियों से मारपीट करके लूटपाट की। सभी के मोबाइल व नगदी लूटकर भाग निकले थे।

मामले की शिकायत होने पर पुलिस ने मामले की जांच की और यशवंत उर्फ सोनू साहू को गिरफ्तार किया। उसकी निशानदेही पर दो अन्य आरोपियों वेदप्रकाश साहू उर्फ पप्पू और खोमन विश्वकर्मा को पकड़ा गया है। आरोपी नशे के आदी हैं। और इसकी पूर्ति के लिए लूटपाट करते थे।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned