scriptदेर रात ATM लूटने गए चोरों के साथ हुआ ऐसा हादसा, खाली हाथ जाना पड़ा घर | robbers tried to rob the ATM, ran on short-circuit | Patrika News

देर रात ATM लूटने गए चोरों के साथ हुआ ऐसा हादसा, खाली हाथ जाना पड़ा घर

locationरायपुरPublished: Mar 23, 2020 08:06:58 pm

Submitted by:

CG Desk

* बैंक मैनेजर (Bank Manager) की शिकायत पर पुलिस ने शुरू की जांच,शार्ट-सर्किट होने पर भागे आरोपी,राजेंद्र नगर थानाक्षेत्र की घटना

ATM

देर रात ATM लूटने गए चोरों के साथ हुआ ऐसा हादसा, खाली हाथ जाना पड़ा घर

रायपुर। राजधानी (Raipur) में अपराध (Crime) थमने का नाम नहीं ले रही है। रायपुर के राजेंद्र नगर थानाक्षेत्र के महावीर नगर इलाके में सोमवार (Monday) की रात शातिर लुटेरों ने एटीएम तोडऩे कि कोशिस की। एटीएम में शार्ट-सर्किट होने से आरोपी बूथ से फरार हो गए। शार्ट-सर्किट (Short circuit) से बूथ में लगी मशीन खराब हो गई तो बैंक मैनेजर को उसकी जानकारी मिली। बैंक मैनेजर ने बूथ (Atm)की जांच करने के बाद आरोपियों के खिलाफ राजेंद्र नगर पुलिस को शिकायत की है।
राजेंद्र नगर पुलिस (Police) के अनुसार आरोपियों के खिलाफ शिकायत टाटीबंध निवासी बैंक मैनेजर रोशन गोमकाले ने की है। पीड़ित ने पुलिस को बताया कि सोमवार- मंगलवार की रात को आरोपियों ने एटीएम लूटने का प्रयास किया। एटीएम मशीन में तोडफ़ोड़ करने के वजह से शार्ट-सर्किट हो गया और डोर लाक टूट गया।
शार्ट-सर्किट से एटीएम बंद हो गया, जिस वजह सर्वर में सुबह सूचना मिली। पीड़ित की शिकायत पर अज्ञात आरोपियों के खिलाफ धारा 457, 511 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। आरोपियों का पता लगाने के लिए पुलिसकर्मी इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाल रहे है।


डायलर लॉक ले गए आरोपी
पुलिस अधिकारियों ने बैंक कर्मियों के साथ घटनास्थल का मुआयना किया। जांच के दौरान पता चला कि मशीन को खोलने के लिए आरोपियों ने डोर लॉक तोड़ा, आरोपी डायलर लॉक (Dialer lock) खोलने में भी सफल हो गए थे। मशीन (ATM Machine) तोडऩे के दौरान उसमें लगे वायर हिल गए, जिस वजह से शार्ट-सर्किट हो गया।

न्यू राजेंद्र नगर थाना प्रभारी,अजय शंकर त्रिपाठी का कहना है – महावीर नगर स्थित एटीएम बूथ में सोमवार की रात को कुछ आरोपियों ने उसे तोडऩे का प्रयास किया था। घटना (Crime) की जानकारी हमे बैंक मैनेजर (Bank Manager) की सूचना पर मिली। घटनास्थल की जांच कर आस पास लगे सीसीटीवीे कैमरों का रिकार्ड खंगाल रहे है। आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो