script

आधी रात IAS के घर में घुसे लुटेरे, नींद खुलते ही मच गया हड़कंप

locationरायपुरPublished: Aug 17, 2019 10:21:12 pm

Submitted by:

CG Desk

देवेंद्र नगर के ऑफिसर्स कॉलोनी के सुरक्षा की खुली पोल, कई आईएएस-आईपीएस अधिकारी रहते हैं कॉलोनी में

IAS home

आधी रात IAS के घर में घुसे लुटेरे, नींद खुलते ही मच गया हड़कंप

रायपुर। छत्तीसगढ़ के राजधानी में चोर और ठगो के हैसले बुलंद होते जा रहे हैं।अभी तक आपने आम आदमी के घर में चोरी होने की खबर सुनी होगी। लेकिन अब राजधानी रायपुर के IAS और IPS भी इनके शिकार हो रहें हैं। दरअसल रायपुर स्थित देवेंद्र नगर के ऑफिसर्स कॉलोनी में आधी रात को अज्ञात चोरों ने एक आईएएस के बंगले में प्रवेश किया और वारदात को अंजाम देने की कोशिश की है।

मेडिकल रिपोर्ट में लिखें होते हैं ये शब्द, जान ले इसके मतलब, कभी नहीं होगी इलाज कराने में परेशानी

देवेंद्र नगर के ऑफिसर्स कॉलोनी की सुरक्षा की पोल खुल गई। आधी रात को अज्ञात चोरों ने एक आईएएस के बंगले में प्रवेश किया और वारदात करने की कोशिश की। इस बीच बंगले का चौकीदार जाग गया। उसे देखकर चोर पीछे के रास्ते भाग निकले। आईएएस ने इसकी सूचना पुलिस को दी। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपियों की तलाश शुरू की।
ऑफिसर्स कॉलोनी के बंगला नंबर डी-2 में गृह निर्माण मंडल के आयुक्त आईएएस भीम सिंह रहते हैं। शुक्रवार को रात करीब 1 बजे उनके बंगले के पिछले हिस्से की लोहे की जाली फांदकर तीन लोगों ने प्रवेश किया। जैसे ही तीनों बंगले में आगे बढ़े, वहां तैनात चौकीदार जाग गया।

किसी को नहीं लगना पड़ेगा लाइन में, सुबह 10 से 4 बजे तक खुले रहेंगे बैंक, नया टाइम – टेबल होगा लागू

चौकीदार को देखकर तीनों वापस पीछे के रास्ते से भाग निकले। चौकीदार ने आईएएस सिंह को इसकी जानकारी दी। उन्होंने गंज पुलिस को घटना की सूचना दी। इसके बाद पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची। घटना के बाद अधिकारी लामबंद होकर घटना का विरोध जताने लगा। उल्लेखनीय है कि ऑफिसर्स कॉलोनी में अनेक आईएएस-आईपीएस रहते हैं।
एक्सप्रेस-वे के चलते असुरक्षित हुआ बंगला
कॉलोनी के पीछे वाले हिस्से लगकर एक्सप्रेस वे का निर्माण हुआ है। एक्सप्रेस वे कॉलोनी के बाउंड्री से जुड़ा हुआ है। इससे बाउंड्री की ऊंचाई पीछे वाले हिस्से में करीब 3 फीट रह गई है और बंगले के भीतरी हिस्से में यह 8 फीट है। बाहरी हिस्से में 3 फीट ऊंचाई रहने के कारण चोर-लुटेरे आसानी से बाउंड्री फांदकर भीतर घुस सकते हैं।

नवा रायपुर के सरकारी जमीन बेचने के आरोप में निपटे NRDA के पूर्व CEO एसएस बजाज

तीन लोग थे, देखते ही हुए फरार
आईएएस भीम सिंह ने बताया कि वे करीब तीन माह से इस बंगले पर रह रहे हैं। बंगले का एक हिस्सा एक्सप्रेस-वे से लगा हुआ है। उस ओर बांउड्री की ऊंचाई करीब 3 फीट बची है। इस कारण एक्सप्रेस वे की ओर से आरोपी बाउंड्री फांदकर भीतर घुस गए थे। घटना की लिखित शिकायत करूंगा।

महिला भूल गई दरवाजा बंद करना, जब आधी रात टूटी नींद तो अर्धनग्न खड़ा था ये शख्स

वर्जन
संदिग्ध व्यक्ति के बंगले में घुसने की सूचना मिली थी। आरोपियों की तलाश की जा रही है। सीसीटीवी कैमरों की भी जांच की जा रही है। मामले की लिखित में शिकायत नहीं मिली है।

Click & Read More Chhattisgarh Crime News.

ट्रेंडिंग वीडियो