scriptRobbery in jewellery shop in Raipur thiefs took jewelery worth 10 lakh | Crime in Raipur: चोरों ने आधी रात ज्वेलरी शॉप को बनाया निशाना, शटर तोड़कर 10 लाख के गहने किए पार | Patrika News

Crime in Raipur: चोरों ने आधी रात ज्वेलरी शॉप को बनाया निशाना, शटर तोड़कर 10 लाख के गहने किए पार

Crime in Raipur: राजधानी रायपुर से लगे धरसीवां में चोरों ने चोरी की बड़ी वारदात को अंजाम दिया है। चोरों ने शटर तोड़कर ज्वेलरी शॉप में रखे डेढ़ किलो चांदी और 1 किलो सोने के जेवर पार कर दिए।

रायपुर

Published: November 17, 2021 03:36:35 pm

रायपुर. Crime in Raipur: छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर से लगे धरसीवां में चोरों ने चोरी की बड़ी वारदात को अंजाम दिया है। चोरों ने शटर तोड़कर ज्वेलरी शॉप में रखे डेढ़ किलो चांदी और 1 किलो सोने के जेवर पार कर दिए। इतना ही नहीं शातिर चोर दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे के साथ डीवीआर भी ले उड़े। चोरी गए सोने-चांदी के जेवरों की कीमत करीब 10 लाख रुपए बताई जा रही है। धरसीवां थाना के सिलतरा पुलिस चौकी ने मामला दर्ज कर लिया है।
Theft in robbery
चोरों ने आधी रात ज्वेलरी शॉप को बनाया निशाना, शटर तोड़कर 10 लाख के गहने किए पार
दरअसल, यह मामला धरसीवां थाना के सिलतरा पुलिस चौकी इलाके का है, जहां मंगलवार की देर रात चोरों ने धनेली बाजार स्थित सुरेश ज्वेलर्स दुकान में शटर तोड़कर चोरी की बड़ी वारदात को अंजाम दिया। जानकारी के मुताबिक चोरों ने दुकान में डेढ़ किलो चांदी और 1 किलो सोने के जेवर पर हाथ साफ कर दिया।
शातिर चोरों ने चोरी के कोई सबूत पुलिस के हाथ न लगे इसलिए दुकान के सीसीटीवी कैमरे को भी तोड़ दिया। इसके बाद डीवीआर को भी साथ ले भागे। सराफा व्यापारी ने सिलतरा पुलिस चौकी में मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने चोरों को पकड़ने के लिए नाकेबंदी कर तलाशी अभियान तेज कर दी है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.