सुपर किंग्स को 7 विकेट से हराकर रॉयल चैलेंजर्स फाइनल में

सुपर किंग्स को 7 विकेट से हराकर रॉयल चैलेंजर्स फाइनल में

Ashutosh Kumar | Updated: 14 Jul 2019, 08:15:25 PM (IST) Raipur, Raipur, Chhattisgarh, India

टर्मिनेटर ट्रैंगुलर अंडर-19 क्रिकेट सीरीज

रायपुर. टर्मिनेटर ट्रैंगलुर अंडर-19 घरेलू क्रिकेट सीरीज में रविवार को टर्मिनेटर रॉयल चैलेंजर्स ने फाइनल में जगह बना ली है। रविवार को खेले गए मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स ने सुपर किंग्स को 7 विकेट से हरा दिया। सोमवार को फाइनल मैच टर्मिनेटर नाईट राइडर्स और टर्मिनेटर रॉयल चैलेंजर्स के बीच खेला जाएगा।
इस मुकाबले में टर्मिनेटर सुपर किंग्स की टीम टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी और ओमकार देशमुख के 61, अनुराग साहू 39, इशाक खान 20 और रोसन कुमार के 15 रनों के पारियों के बदौलत सुपर किंग्स ने 40 ओवर 191 रन बनाकर ढेर हो गई। टर्मिनेटर रॉयल चैलेंजर्स के सुधांशु पांडेय ने 3 विकेट, सोनल सिन्हा, पवन सिंघ, बाबुल चौधरी और बलवंत केवट ने 1-1 विकेट झटके। जवाब में बल्लेबाजी करने उतरी रॉयल चैलेंजर्स की टीम ने सेमीफाइनल का दबाव अपने ऊपर हावी नही होने दिया। टर्मिनेटर रॉयल चैलेंजर्स की ओर से शोबित शर्मा ने 84 और करण यादव ने 65 रन की शानदार पारी खेली। हालांकि
25 रन पर पहला विकेट गिरने के बाद शोबित शर्मा और करण यादव के बीच 149 रन की शानदार साझेदारी के बदौलत रॉयल चैलेंजर्स ने यह मैच 7 विकेट के बड़े अंतर से जीत लिया। अनुराग साहू और धर्मेंद्र भारद्वाज ने 1-1 विकेट लिया। टर्मिनेटर रॉयल चैलेंजर्स के तरफ से शानदार प्रदर्शन करने वाले शोबित शर्मा (84 रन) को मैन ऑफ द मैच चुना गया। इस टूर्नामेंट में सोमवार को फाइनल मैच टर्मिनेटर नाईट राइडर्स और टर्मिनेटर रॉयल चैलेंजर्स के बीच खेला जाएगा।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned