script

सामान्य सभा में हंगामा, पार्षदों को पीछे मिली कुर्सी तो बैठ गए सामने जमीन पर

locationरायपुरPublished: Jul 23, 2021 02:49:34 pm

Submitted by:

CG Desk

भाजपा पार्षद मृत्युंजय दुबे ने कहा बैठक व्यवस्था का एक नियम होता है, उसी हिसाब से सब तय है। अमर बंसल धरती मेरी मां है, मुझे जमीन पर बैठने में दिक्कत नहीं कहकर जमीन से नहीं उठे.

nigam_raipur.jpg
रायपुर । नगर निगम रायपुर में करीब आठ महीने बाद शुक्रवार को सामान्य सभा आहूत की गई। कुछ देर सभा सामान्य चलने के बाद बहस में बदल गई। राजधानी के दो निर्दलीय पार्षद पीछे कुर्सी मिलने के कारण सभापति के सामने जमीन पर आकर बैठ गए। सभापति और महापौर ने विरोध किया लेकिन वह नहीं मानें। पार्षद अमर बंसल और गोपेश साहू के इस रवैये को देख बाकि के पार्षदों ने भी विरोध किया। हालांकि सभा की कार्यवाही चलती रही।
READ MORE : गजब! कुत्ते ने सुलझाई चोरी की गुत्थी, पेट्रोल पंप का मैनेजर निकला चोर, दो नाबालिगों संग ऐसे रची थी साजिश

मोबाइल पर व्यस्त रहे मेंबर
कोरोना के कारण इतने दिनों बाद सभा बुलाने के बाद भी कई पार्षद मोबाइल चलाने में बीजी थे। बताया जाता है सभापति दुबे ने सभा से पहले बैठक लेकर पार्षदों को समझाया था।
कई महीनों बाद हो रही सामान्य सभा
छह नवंबर, 2020 को नगर निगम की अंतिम बार सामान्य सभा की बैठक हुई थी। उसके बाद कोरोना संकट के कारण सामान्य सभा स्थगित कर दी गई थी। पिछले दिनों भाजपा पार्षद दल की बैठक में यह आरोप लगाया गया था कि कांग्रेस बहुमत वाले रायपुर नगर निगम में विकास से संबंधित एक भी मुद्दा नहीं है। इससे साफ पता चलता है कि महापौर एजाज ढेबर के पास शहर के विकास को लेकर कोई योजना नहीं है। डेढ़ साल के कार्यकाल में एक भी विकास कार्य नहीं किए गए।

ट्रेंडिंग वीडियो