script19 पेटी मध्यप्रदेश निर्मित शराब जब्त, दो तस्कर गिरफ्तार | saebar sel aur pulis ne ki sayukt karwaee, mil rhi thi shikayat | Patrika News

19 पेटी मध्यप्रदेश निर्मित शराब जब्त, दो तस्कर गिरफ्तार

locationरायपुरPublished: May 26, 2022 04:46:19 pm

Submitted by:

Gulal Verma

साइबर सेल व पुलिस की संयुक्त कार्रवाई में दो शराब तस्कर पकड़े गए। आरोपियों से 19 पेटी मध्यप्रदेश निर्मित अंग्रेजी गोवा शराब जब्त की गई है। धारा 34 (2), 59 (क), 36 आबकारी एक्ट का प्रकरण पंजीबद्ध कर दोनों आरोपियों को न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत किया गया।

19 पेटी मध्यप्रदेश निर्मित शराब जब्त, दो तस्कर गिरफ्तार

19 पेटी मध्यप्रदेश निर्मित शराब जब्त, दो तस्कर गिरफ्तार

पलारी। साइबर सेल व पुलिस की संयुक्त कार्रवाई में दो शराब तस्कर पकड़े गए। आरोपियों से 19 पेटी मध्यप्रदेश निर्मित अंग्रेजी गोवा शराब जब्त की गई है। धारा 34 (2), 59 (क), 36 आबकारी एक्ट का प्रकरण पंजीबद्ध कर दोनों आरोपियों को न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत किया गया।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मुखबिर से सूचना मिली कि कुछ लोग भिलाई से एक लग्जरी कार में संडी- पलारी क्षेत्र में मध्यप्रदेश निर्मित अंग्रेजी गोवा शराब खपाने के लिए आ रहे हैं। उक्त सूचना पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक दीपक कुमार झा के निर्देशन व पीताम्बर पटेल अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक के मार्गदर्शन में सायबर सेल बलौदाबाजार व थाना पलारी की संयुक्त टीम द्वारा ग्राम संडी के जर्वे नहर नाली के रास्ते पर आरोपियों की धरपकड़ के लिए तैनात हुई थी। इस दौरान खरतोरा की तरफ से सफेद रंग का होंडा सिटी कार क्रमांक सीजी 07 एम 2075 ग्राम संडी के जर्वे नहर नाली रास्ता के अंदर जाते हुए दिखा। जिसका पीछा करते हुए पुलिस टीम द्वारा दबिश देकर कार सहित दो आरोपियों को पकड़ा गया। कार में इस दौरान भिलाई दुर्ग निवासी रामप्रकाश सिंह और ग्राम भेजरीडीह का अजय कुमार गेण्डरे बैठे मिले। कार के पीछे सीट व डिक्की में मध्यप्रदेश में निर्मित 19 पेटी अंग्रेजी गोवा व्हिस्की शराब मिली। जिसके प्रत्येक पेटी में 50-50 पाव कुल 950 पाव शराब मिली। जब्त शराब की कुल कीमत 104500 रुपए आंकी गई है।
———
बोरवेल चोरी के प्रयास करने वाले तीन आरोपी पकड़ाए
कोपरा. स्थानीय चरागाह में सोलर पैनल के माध्यम से बोरवेल से साग-सब्जी की बाड़ी से बोरवेल का चोरी के प्रयास करने वाला 3 आरोपी को बुधवार को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार कोपरा की पंच योगेश्वरी साहू ने थाना में लिखित सूचना दी कि ग्राम कोपरा के चरागाह में साग सब्जी के लिए जमीन को पंचायत द्वारा शिव शक्ति व जय मां शीतला समूह को लीज पर दिया था। जहां सोलर पैनल से सिंचित बाड़ी की सिंचाई की जा रही थी। लेकिन 27 फरवरी को अज्ञात चोरों द्वारा बोरवेल को निकाल कर चोरी कर लिया गया। वहीं, बाड़ी में लगे सब्जी की सिंचाई के लिए उसमें नए बोरवेल डाला गया तो पता चला कि अज्ञात चोरों द्वारा बोरवेल की चोरी की नीयत से केबल काटा जा रहा था। इस दौरान बोरवेल का वजन ज्यादा होने के कारण बोरवेल गड्ढे में ही गिर गया। इस मामले को पुलिस गंभीरता से लेते हुए अज्ञात चोरों की पतासाजी की। जिस पर संदिग्ध व्यक्ति सुरेश साहू, महेश साहू, उत्तम साहू से पूछताछ की गई। जिस पर आरोपियों द्वारा जुर्म कबूल कर लिया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो