scriptसलमान खान के फैंस का टूटा दिल, यहां ‘भारत’ के रिलीज पर लगाई रोक | Salman Khan movie Bharat is not releasing in Chhattisgarh Today | Patrika News

सलमान खान के फैंस का टूटा दिल, यहां ‘भारत’ के रिलीज पर लगाई रोक

locationरायपुरPublished: Jun 05, 2019 10:45:42 am

Submitted by:

Akanksha Agrawal

अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) और अभिनेत्री कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की फिल्म भारत (Bharat) का उनके फैंस को बेसब्री से इंतजार था। बुधवार को ईद (Eid Mubarak) के दिन यह फिल्म देशभर में रिलीज हो रही है। पर छत्तीसगढ़ में छत्तीसगढ़ फिल्म एसोशिएशन (Chhattisgarhi Film Associaltion) ने सभी मल्टीप्लेक्स (Multiplex) के बाहर प्रदर्शन कर इस फिल्म को रिलीज पर विरोध जताया है।

Bharat Movie

सलमान खान के फैंस का टूटा दिल, यहां ‘भारत’ के रिलीज पर लगाई रोक

रायपुर. ईद (Eid Mubarak) के दिन बुधवार को अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म भारत (Bharat) देशभर में रिलीज हो रही है। लेकिन इस फिल्म के रिलीज पर छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) में प्रदर्शन किया जा रहा है। बुधवार सुबह से छत्तीसगढ़ फिल्म एसोशिएशन (Chhattisgarh film association) द्वारा राजधानी रायपुर सहित और कई शहरों में मल्टीप्लेक्स (Multiplex) के बाहर प्रदर्शन कर रहे हैं। फिल्म देखने आए दर्शकों को थिएटर के अंदर जाने नहीं दिया जा रहा है।
दरअसल, यह प्रदर्शन फिल्म (Bharat) के लिए नहीं बल्कि मल्टीप्लेक्स (Multiplex) के विरोध में किया जा रहा है। छत्तीसगढ़ फिल्म एशोसिएशन (Chhattisgarhi Film Association) द्वारा मल्टीप्लेक्स में छत्तीसगढ़ी फिल्मों को नहीं दिखाए जाने के विरोध में यह धरना प्रदर्शन किया जा रहा है। इस फिल्म (Bharat) के प्रदर्शित नहीं होने पर वो दर्शक काफी दुखी नजर आए जो सुबह इस फिल्म का पहला शो देखने थिएटर पहुंचे थे। साथ ही जिन्होने भारत फिल्म (Bharat Film) की ऑनलाइन टिकट बुक कराई थी, उनके चेहरे पर भी मायूसी नजर आई। छत्तीसगढ़ फिल्म एशोसिएशन द्वारा मल्टीप्लेक्सों (Multiplex) में दर्शकोंं की टिकट के पैसे वापस करने पर भी जोर दिया गया।
वहां फिल्म देखने पहुंचे ऑडियंस ने कहा कि यह बहुत गलत तरीका है। क्योंकि हम सुबह उठकर सिर्फ सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म देखने आए हैं। अपनी निजी कारणों के चलते यहां सभी लोगों को परेशान किया जा रहा है। छत्तीसगढ़ फिल्म एशोसिएशन (Chhattisgarh Film Association) द्वारा रिफंड की मांग किए जाने पर दर्शकों ने ये भी कहा कि उन्हे पैसे वापस नहीं चाहिए उन्हे फिल्म देखना है।
अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म भारत देशभर में ईद (Eid Mubarak) के मौके पर 5 जून को रिलीज हो रही है। निर्देशक अली अब्बास जफर (Ali Abbas Zaffar) की इस फिल्म में सलमान खान (Salman Khan) के साथ अभिनेत्री कैटरीना कैफ(Katrina Kaif) , तब्बु(Tabbu) , सुनील ग्रोवर (Sunil Grover), दिशा पटानी (Disha Patani) और जैकी श्राफ (Jackie Shroff) मुख्य भुमिका में हैं।
Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर ..

CG Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो