scriptसलमान खान के फैंस के लिए बुरी खबर, यहां रिलीज नहीं होगी ‘भारत’, जानिए ये बड़ी वजह | Salman Khan's Bharat not Release in Chhattisgarh of 5th June | Patrika News

सलमान खान के फैंस के लिए बुरी खबर, यहां रिलीज नहीं होगी ‘भारत’, जानिए ये बड़ी वजह

locationरायपुरPublished: May 28, 2019 01:58:54 pm

अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) के फैंस के लिए बुरी खबर है। डायरेक्टर अली अब्बास की अपकमिंग फिल्म भारत (Bharat) छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के सिनेमा घरों और मल्टीप्लेक्स में 5 तारीख (5th June) को रिलीज (Realig Date) नहीं होगी।

cg news

सलमान खान के फैंस के लिए बुरी खबर, यहां रिलीज नहीं होगी ‘भारत’, जानिए ये बड़ी वजह

रायपुर. अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) के फैंस के (Bollywood) लिए बुरी खबर है। डायरेक्टर अली अब्बास जाफर (Ali Abbas Zafar) की अपकमिंग फिल्म भारत (Bharat) छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के सिनेमा घरों और मल्टीप्लेक्स में 5 तारीख (5th June) को रिलीज (Release Date) नहीं होगी।
अगले दिन 6 तारीख से इस फिल्म का प्रसारण समय अनुसार किया जाएगा।हालांकि अभी तक रिलीज नहीं करने को लेकर कुछ भी फैसला नहीं लिया है। अभी बैठकों का दौर चल रहा है। आज शाम तक छालीवुड के फिल्म निर्माताओं और कलाकारों के बीच चर्चा होने के बाद ही फैसला लिया जाएगा।
आपको बता दें कि फिल्म में किसी सीन को लेकर नहीं बल्कि छत्तीसगढ़ के अभिनेताओं ने अपनी मांगों को लेकर एक दिन धरना देकर प्रदर्शन करने का मन बनाया है।

इसलिए हो रहा विरोध
छत्तीसगढ़ के तमाम मल्टीप्लेक्स में लगातार छत्तीसगढ़ी फिल्मों की अवहेलना और अपमान किया जा रहा है, जिसके विरोध में 5 जून यानी जिस दिन देश में अभिनेता सलमान खान की सबसे बड़ी मूवी ‘भारत’ रिलीज होगी उसी दिन सभी मल्टीप्लेक्स सिनेमा ( PVR / INOX / CARNIVAL / CINEMAX ) में धरना देकर शांतिपूर्ण ढंग से एक दिन के लिए मल्टीप्लेक्स बन्द कराया जाने का फैसला लिया। प्रदर्शनकारी छालीवुड के अभिनेताओं का कहना है कि मल्टीप्लेक्स हालीवुड, बालीवुड और साउथ की मूवी को प्रदर्शित किया जाता है। लेकिन प्रदेश में बनी छत्तीसगढ़ी मूवी को मल्टीप्लेक्स में रिलीज करने में शर्म महसूस होती है।

छत्तीसगढ़ के सभी फिल्म निर्माता और अभिनेता हुए एकजुट
इसी संदर्भ में छत्तीसगढ़ के सभी फिल्मी संगठन, फिल्मकार, निर्माता, निर्देशक, कलाकार, गीतकार, संगीतकार, तकनीशियन, रंगमंच और नाट्यविधा के सभी कलाकारों के साथ विचार विमर्श हेतु रायपुर, भिलाई, राजनांदगांव व बिलासपुर में उक्त संदर्भ में एक विचार-गोष्ठी रखी गई है। जिसमे छत्तीसगढ़ के सभी प्रमुख निर्माता , निर्देशक, कलाकार, संगीतकार, गायक और तकनीशियन मौजूद रहे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो