scriptमिलिए उस शख्स से जो सलमान खान को देता है अट्रैक्टिव लुक | Salman Khan's favourite designer, Ashley Rebello | Patrika News

मिलिए उस शख्स से जो सलमान खान को देता है अट्रैक्टिव लुक

locationरायपुरPublished: Feb 01, 2019 01:22:52 pm

Submitted by:

Tabir Hussain

अमिताभ, आमिर और कटरीना के अलावा कई सेलेब्स को संवार चुके हैं एशले रेबेलो

Ashley Rebello

मिलिए उस शख्स से जो सलमान खान को देता है अट्रैक्टिव लुक

ताबीर हुसैन @रायपुर. मैं सलमान को उस वक्त से जान रहा हूं जब वे स्कूल में थे। हम दोनों एक ही स्कूल में पढ़े हैं पर उस वक्त हम फ्रेंड नहीं थे। वे बहुत ही अच्छे इंसान हैं। कॉस्ट्यूम डिजाइन को लेकर हमेशा यही बोलते हैं, आपको लगता है ये सही है इस सीन के लिए तो सही है। उनके साथ काम करने का यह १२वां साल है। अभी तक उन्होंने कभी नहीं कहा कि डिजाइन अच्छा नहीं है। अगर कहा भी है तो शॉर्ट और लॉन्ग साइज होने पर । यह कहना है सेलेब्रिटी का कॉस्ट्यूम डिजाइनर एशले रेबेलो का। वे पचपेड़ी नाका स्थित इंटरनेशनल इंस्टिट्यूट ऑफ फैशन डिजाइन (आइएनआइएफडी)में हुए सेमिनार में स्टूडेंट्स को टिप्स देने आए थे। उन्होंने छात्रों से फैशन डिजाइन की बारीकियों व महत्व को बताया। इस दौरान उन्होंने पत्रिका प्लस से अपने कॅरियर और फिल्मी जर्नी को भी साझा किया। रेबेलो ने बताया कि सलमान को जरी वर्क वाले कपड़े से एलर्जी है, वे कहते हैं आइ एम लूकिंग ए क्रिस्मस ट्री कहते हैं और फिर हंसने लगते हैं। ज्यादातर शॉर्ट टीशर्ट पसंद है। वे दिनभर वही पहनते हैं। बाहर जाते हैं तो लेदर जैकेट और जींस। मालूम हो कि रेबेलो आमिर खान, शाहरूख खान, एश्वर्या राय, सोनाक्षी सिन्हा, कटरीना, शाहिद कपूर, इमरान खान, तब्बू समेत कई सेलेब्रिटी का कॉस्ट्यूम डिजाइन कर चुके हैं। रेबेलो ने बताया कि इन दिनों सलमान की मूवी भारत और दबंग थ्री में काम कर रहे हैं। उन्होंने क्रिकेटर युवराज सिंह की पत्नी हेजल कीच के वेडिंग आउटफिट भी डिजाइन किया था।

Ashley Rebello

अपने शहर में काम करके दिखाएं
एशले ने आइएनआइएफडी के स्टूडेंट्स से कहा कि किसी भी फील्ड में सक्सेस आसान नहीं है। आज मुझे खुद का स्टोर खोलने में 25 साल लग गए। आप चंद साल में ही एशले या मनीष मल्होत्रा नहीं बन सकते। आप पहले अपने शहर और स्टेट में अपनी प्रतिभा को दिखाइए, उसके बाद बाहर जाने का सोचें। कामयाबी के लिए काम के प्रति डेडिकेशन बहुत जरूरी है।

कयामत से कयामत तक से जर्नी शुरू हुई
कॉलेज टाइम पर मैं मंसूर खान की ऑफिस में गया। वे उस वक्त कयामत से कयामत तक बना रहे थे। मैंने उनसे कहा कि आप नए लोगों के साथ काम कर रहे हैं। मैं आपके साथ काम करना चाहता हूं। इस तरह वह काम मुझे इजी- वे पर ही मिल गया। मेरी जर्नी इस फिल्म के खत्म होने से शुरू हुई। क्योंकि मैं इंडस्ट्री से नहीं था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो