बेटी की शादी के लिए सेवादारों ने बढ़ाया मदद का हाथ, दान में दिए ये सब

बेटी की शादी के लिए सेवादारों ने बढ़ाया मदद का हाथ, दान में दिए ये सब

Chandu Nirmalkar | Publish: May, 21 2019 06:07:24 PM (IST) Raipur, Raipur, Chhattisgarh, India

लक्ष्मी के पिता ने बेटी की शादी के कई सपने संजोए हुए थे। लेकिन उनकी अचानक मौत से सारे सपने बिखर गए।

रायपुर. हर मां-बाप का सपना होता है कि वे अपनी बेटी की शादी धूमधाम से कर विदा करे। लेकिन परिस्थितियां बदल जाए तो ये सब सपने टूट जाते हैं। कुछ ऐसी ही दर्द से भरी कहानी है राजधानी की बेटी लक्ष्मी की। लक्ष्मी के पिता ने बेटी की शादी के कई सपने संजोए हुए थे। लेकिन उनकी अचानक मौत से सारे सपने बिखर गए। अकेली मां घर की जिम्मेदारियों के साथ-साथ बेटी की शादी के लिए दूसरों के घरों में जाकर काम कर पाई पाई जोड़ रही है।

राजधानी के टाटीबंध सेवा समिति के सदस्यों को जब बेटी लक्ष्मी के दर्दभरी दास्ता के बारे में पता चला तो तुरंत मदद करने पहुंच गए। सेवादारों ने बेटी लक्ष्मी की शादी के लिए गृहस्थी सामग्री दान में दिया। समिति के सदस्य गुरजंट सिंह भामरा ने बताया कि रोहन बाई जी इन के पति दी कुछ समय पहले मौत हो गई सी अब जे अपना जीवन घरों में काम कर के जीवन चला रही है। समिति के सेवादार घर जाकर बेटी की शादी के लिए जरूरत के सामान दान में दिए। गणपति जेवेलर टाटीबंध की और से बेटी को बछिया दिया और समिति की ओर से शादी की शुभकामनाएं दी ।

ये है समिति के सेवादार
गुरजंट सिंह भामरा, चरणजीत सिंह पनेसर, बूटा सिंह गिल, भूपिंदर सिंह फौजी, सुखदेव सिंह नोटा, सतनाम सिंह गिल्ल ,युश्रीनिवास राओ, विक्की वालिया, गुरदीप सिंह भामरा, सतबीर सिंह, राजिन्दर सिंह धामी, हरजिंदर सिंह, रंजीत सिंह पनेसर, राजीव चौधरी, रसमीत सिंह टूटेजा, गुरनाम सिंह, भामरा गुरजंट सिंह सग्गू, लखविंदर सिंह वालिया, सामर मल शर्मा, नितिन नागदेव, बेअंत सिंह कल्सी, बलदेव सिंह भुल्लर, रणवीर सिंह, सुरिंदर सिंह रशपाल सिंह होरा, जसपाल सिंह, पंडरी कमलजीत लाडी, लश्कर सिंह, औजला संजय सिंह ठाकुर, नसीब गिल, राजू सिंह ठाकुर, गुरमीत सिंह खालसा, सुखदेव सिंह मोक्कर, इंदरजीत सिंह मान,आदी लोग शामिल थे।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned