scriptsandi ke dilkhush daba ke pas huee durghtna | तेज रफ्तार कार पेड़ से टकराई, तीन की मौत, एक घायल | Patrika News

तेज रफ्तार कार पेड़ से टकराई, तीन की मौत, एक घायल

बलौदाबाजार जिले के पलारी तहसील के ग्राम संडी के दिलखुश ढाबा के समीप तेज रफ्तार टाटा इंडिको कार (क्रमांक सीजी 04- एचजे 8676) पेड़ से टकरा गई। हादसे में कार सवार तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को इलाज के लिए उप स्वास्थ्य केंद्र पलारी में भर्ती कराया गया है। घटना बुधवार की रात लगभग 10 बजे की है।

रायपुर

Published: March 11, 2022 05:34:16 pm

पलारी। बलौदाबाजार जिले के पलारी तहसील के ग्राम संडी के दिलखुश ढाबा के समीप तेज रफ्तार टाटा इंडिको कार (क्रमांक सीजी 04- एचजे 8676) पेड़ से टकरा गई। हादसे में कार सवार तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को इलाज के लिए उप स्वास्थ्य केंद्र पलारी में भर्ती कराया गया है। घटना बुधवार की रात लगभग 10 बजे की है। मृतकों में लालता प्रसाद पिता लोचन द्विवेदी (45), जितेन कुमार पाठक पिता रामगोपाल (35) दोनों हाउसिंग बोर्ड कालोनी दोँदेखुर्द व अशोक यादव पिता चंडी राम (46) ग्राम मोहरा तथा घायल भोला गोस्वामी पिता द्वारिका (18) ग्राम खोरसी थाना खरोरा का निवासी ह3ै।
थाना प्रभारी प्रमोद कुमार सिंग ने बताया कि बुधवार को लालता प्रसाद, जितेन कुमार पाठक, अशोक यादव व भोला गोस्वामी कार से छठी कार्यक्रम में शामिल होने कुसमी गए थे। वहां से वापस लौटते वक्त रात लगभग दस बजे संडी में दिलखुश ढाबा के सामने उनकी तेज रफ्तार कार पेड़ से टकरा गई। हादसे में लालता प्रसाद, जितेन कुमार पाठक, अशोक यादव की मौत हो गई। वहीं, भोला वैष्णव गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे स्थानीय लोगों के सहयोग 108 कर्मियों ने कार से निकालकर उप स्वास्थ्य केंद्र पलारी लाया गया। कार के परखच्चे उड़ गए। कार में फंसे मृतकों को जेसीबी की मदद से निकाला गया। पुलिस घटना की जांच में जुटी है। वहीं, पोस्टमार्टम के बाद शवों को परिजनों को सौंप दिया गया।
तेज रफ्तार कार पेड़ से टकराई, तीन की मौत, एक घायल
तेज रफ्तार कार पेड़ से टकराई, तीन की मौत, एक घायल
-----
चाचा की हत्या करने का आरोपी बालक गिरफ्तार
पारिवारिक विवाद का मामला
भाटापारा। अपने ही चाचा की हत्या करने वाले अपचारी बालक को भाटापारा ग्रामीण पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पारिवारिक विवाद के चलते सगे चाचा को आरोपी ने चाकू मार दिया था। आरोपी के खिलाफ धारा 302 भादवि, 25, 27 आम्र्स एक्ट के तहत जुर्म दर्ज किया गया है।
ग्रामीण थाने के प्रभारी रोशन सिंह राजपूत ने बताया कि प्रार्थी संतोषी साहू (37) धौराभाठा ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि उसके जेठ के लडक़े ने 9 मार्च को पारिवारिक विवाद के चलते इसके पति शत्रुहन साहू (45) पर चाकू से वार कर दिया। जिसे उपचार के लिए शासकीय अस्पताल भाटापारा ले जाने पर डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। इस पर धारा 302 भादवी कायम कर विवेचना में लिया गया। अपचारी बालक को अभिरक्षा में लेकर पूछताछ करने पर जुर्म स्वीकार कर लिया। चाकू को बरामद कर लिया गया है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

ज्योतिष: ऊंची किस्मत लेकर जन्मी होती हैं इन नाम की लड़कियां, लाइफ में खूब कमाती हैं पैसाशनि देव जल्द कर्क, वृश्चिक और मीन वालों को देने वाले हैं बड़ी राहत, ये है वजहताजमहल बनाने वाले कारीगर के वंशज ने खोले कई राजपापी ग्रह राहु 2023 तक 3 राशियों पर रहेगा मेहरबान, हर काम में मिलेगी सफलताजून का महीना इन 4 राशि वालों के लिए हो सकता है शानदार, ग्रह-नक्षत्रों का खूब मिलेगा साथJaya Kishori: शादी को लेकर जया किशोरी को इस बात का है डर, रखी है ये शर्तखुशखबरी: LPG घरेलू गैस सिलेंडर का रेट कम करने का फैसला, जानें कितनी मिलेगी राहतनोट गिनने में लगीं कई मशीनें..नोट ढ़ोते-ढ़ोते छूटे पुलिस के पसीने, जानिए कहां मिला नोटों का ढेर

बड़ी खबरें

कर्नाटक में बड़ा हादसाः बारातियों से भरी गाड़ी पेड़ से टकराई, 7 की मौत, 10 जख्मीजल्द ही कमर्शियल फ्लाइट्स शुरू करेगा जेट एयरवेज, DGCA ने दी मंजूरीअब तक 11 देशों में मंकीपॉक्स : 21 मई को WHO की इमरजेंसी मीटिंग, भारत में अलर्ट, अफ्रीकी वैज्ञानिक हैरानफिर महंगी हुई CNG: राजस्थान में दाम सबसे अधिक, Diesel - CNG के दाम में अब मात्र 12 रुपए का अंतर'मैं क्रिकेट खेलना छोड़ दूंगा'- Virat Kohli ने रिटायरमेंट का संकेत देकर चौंकायाभीषण सडक़ हादसा: पूर्व सांसद के भतीजे समेत 4 की मौत, गैसकटर से काटकर निकाले गए शवWeather Update: दिल्ली सहित इन राज्यों में बदला मौसम ​का मिजाज, आंधी-बारिश की संभावनाMP में ओबीसी आरक्षण: जिला पंचायत 30, जनपद 20 और सरपंचों को 26 फीसदी आरक्षण
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.