script

Sarguja सांसद रेणुका सिंह का मंत्री बनना लगभग तय, PMO से पहुंचा फोन

locationरायपुरPublished: May 30, 2019 02:39:32 pm

Submitted by:

Ashish Gupta

छत्तीसगढ़ से सरगुजा से भाजपा (BJP) सांसद (Sarguja MP) रेणुका सिंह (Renuka Singh) का पीएम मोदी के मंत्रिमंडल में शामिल होना तय माना जा रहा है। सूत्रों के अनुसार सांसद रेणुका सिंह को पीएमओ से फोन आया है।

narendra modi cabinet

renuka singh

रायपुर. लोकसभा चुनाव में प्रचंड जीत के बाद नरेंद्र मोदी आज लगातार दूसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ लेंगे। पीएम मोदी के मंत्रिमंडल में कौन सांसद शामिल होंगे इसे लेकर कयास लगाए जा रहे हैं।
वहीं छत्तीसगढ़ से सरगुजा से भाजपा (BJP) सांसद (Sarguja MP) रेणुका सिंह (Renuka Singh) का पीएम मोदी के मंत्रिमंडल में शामिल होना तय माना जा रहा है। सूत्रों के अनुसार सांसद रेणुका सिंह को पीएमओ से फोन आया है।
प्रदेश भाजपा महामंत्री और राजनांदगांव सांसद संतोष पांडेय ने पत्रिका से बातचीत में बताया कि छत्तीसगढ़ से सरगुजा सांसद रेणुका सिंह (bjp mp renuka singh) पीएम मोदी के मंत्रिमंडल में शामिल होंगी। उन्होंने बताया कि पीएमओ कार्यालय से उनके पास फोन पहुंचा।
रेणुका सिंह (new elected mp renuka singh) के पीएम मोदी के मंत्रिमंडल में शामिल किए जाने की खबर फैलते ही समर्थकों ने खुशी जताई। वहीं उन्हें बधाई देने वालों का सिलसिला भी शुरू हो गया।
रेणुका सिंह (Renuka Singh) बेदाग छवि वाली एक तेजतर्रार महिला नेता के रूप में जाना जाती हैं। सांसद बनने से पहले रेणुका सिंह प्रेमनगर से विधायक दो बार निर्वाचित हुई हैं। छत्तीसगढ़ के भाजपा सरकार में रेणुका सिंह (2003 से 2005 तक) महिला बाल विकास मंत्री भी रही। इसके बाद 2005 से 2013 तक सरगुजा विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष रही हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो