scriptGovt Job: इन विभागों में सरकारी नौकरी पाने का सुनहरा मौका, जानिए हर वैकेंसी की डिटेल | Sarkari Naukari 2019 live updates CGPSC recruitment 2019 CGVYAPAM Jobs | Patrika News

Govt Job: इन विभागों में सरकारी नौकरी पाने का सुनहरा मौका, जानिए हर वैकेंसी की डिटेल

locationरायपुरPublished: May 01, 2019 01:57:15 pm

Submitted by:

Ashish Gupta

अगर आप छत्तीसगढ़ में सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे हैं और आपको जानकारी नहीं मिल पा रही है कि कहां और कौन से विभाग में नौकरी निकली हुई है तो परेशान न हों। हम आपको यहां सरकारी नौकरियों के बारे में बताने जा रहे हैं कि किस विभाग में कितनी सरकारी नौकरियां निकली हुई हैं।

latest govt jobs

Chief Minister Youth Swabhiman Yojna

रायपुर. अगर आप छत्तीसगढ़ में सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे हैं और आपको जानकारी नहीं मिल पा रही है कि कहां और कौन से विभाग में नौकरी निकली हुई है तो परेशान न हों। हम आपको यहां सरकारी नौकरियों के बारे में बताने जा रहे हैं कि किस विभाग में कितनी सरकारी नौकरियां निकली हुई हैं। आप अपनी योग्यता के मुताबिक नौकरी के लिए आवेदन कर सकते हैं। हम आपको बताएंगे कि किस नौकरी के लिए कब तक आवेदन कर सकते हैं।
छत्तीसगढ़ में विभिन्न विभागों ने प्रदेश भर के इच्छुक और योग्य युवाओं से आवेदन मांगे हैं। अगर आप खुद को इन पदों के लिए योग्य समझते हैं तो आप इन पदों पर आवेदन कर सकते हैं। आवेदन कैसे करना है, आवेदन की आखिरी तारीख क्या है, हम इसकी जानकारी आपको दे रहे हैं।

लाइब्रेरियन और स्पोर्ट्स अफसर की निकली नौकरी, जल्द करें अप्लाई
छत्तीसगढ़ लोक सेवा आयोग ने लाइब्रेरियन और स्पोर्ट्स अफसर पद पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। इन पदों पर आवेदन की अंतिम तारीख 4 मई 2019 है। आवेदन करने वाले इच्छुक उम्मीदवारों का चयन ऑनलाइन परीक्षा और इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा। आपको बता दें कि छत्तीसगढ़ लोक सेवा आयोग ( www.psc.cg.gov.in ) ने यह भर्ती रिक्त 117 पदों पर निकाली है। अभ्यर्थी की न्यूनतम आयु 21 वर्ष और अधिकतम आयु 30 वर्ष के बीच होनी चाहिए।

14580 शिक्षकों के पदों पर भर्ती, पढ़ें पूरी डिटेल
छत्तीसगढ़ व्यावसायिक परीक्षा मंडल ने शिक्षकों के पदों पर आवेदन आमंत्रित किए हैं। इसके जरिए कुल 14580 पदों पर भर्तियां होनी है। इच्छुक व योग्य उम्मीदवार जो इन पदों पर आवेदन करना चाहते हैं वे छत्तीसगढ़ व्यावसायिक परीक्षा मंडल की आधिकारिक वेबसाइट http://cgvyapam.choice.gov.in/ पर विजिट करें और नोटिफिकेशन के अनुसार अंतिम तिथि से पहले आवेदन प्रक्रिया को पूरा करें।

छत्तीसगढ़ में व्याख्याता के पदों पर भर्ती
छत्तीसगढ़ लोकसभा आयोग ने व्याख्याता के पदों पर भर्ती निकाली है। इसके जरिए कुल 17 पदों पर भर्तियां होनी है। इच्छुक व योग्य उम्मीदवार 22 मई 2019 तक आवेदन कर सकते हैं। अभ्यर्थी इन पदों पर आवेदन के लिए छत्तीसगढ़ लोक सेवा आयोग की आधिकारिक वेबसाइट www.psc.cg.gov.in पर विजिट करें।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो