ग्रुप सी और ग्रुप डी के पदों पर निकली वैकेंसी, 8वीं से लेकर ग्रेजुएट पास कर सकते हैं Apply

ग्रुप सी और ग्रुप डी के पदों पर निकली वैकेंसी, 8वीं से लेकर ग्रेजुएट पास कर सकते हैं Apply

Ashish Gupta | Publish: Jan, 14 2019 06:59:08 PM (IST) Raipur, Raipur, Chhattisgarh, India

शासकीय पॉलीटेक्निक कॉलेज दुर्ग ने ग्रुप सी और ग्रुप डी के विभिन्न पदों पर भर्ती के लिए वैकेंसी निकाली है।

रायपुर. शासकीय पॉलीटेक्निक कॉलेज दुर्ग ने ग्रुप सी और ग्रुप डी के विभिन्न पदों पर भर्ती के लिए वैकेंसी निकाली है। ग्रुप सी और ग्रुप डी के तहत तकनीकी सहायक, प्रयोगशाला तकनीशियन, कुशल सहायक, कुशल परिचारक, मानचित्रकार, मेट्रन, प्लंबर फीटर, सहायक ग्रेड-3, स्टेनोटायपिस्ट, चपरासी के पदों पर की जाएगी।

इन पदों पर 9 जनवरी 2019 से आवेदन की प्रक्रिया शुरू हो गई है। आवेदन करने की अंतिम तारीख 11 फरवरी 2019 है। इन पदों पर 8वीं से लेकर ग्रेजुएट आवेदन कर सकते हैं। अलग-अलग पदों के लिए अलग-अलग योग्यता निर्धारित की गई है। इच्छुक उम्मीदवार वैकेंसी से संबंधित अधिक जानकारी नीचे दी गई है।

पद का नाम : सहायक ग्रेड-3, स्टेनोटायपिस्ट, चपरासी आदि।

कुल पदों की संख्या : 14 पद

शैक्षिक योग्यता : 8वीं से लेकर ग्रेजुएट तक इन पदों पर आवेदन कर सकते हैं। अलग-अलग पदों के लिए अलग-अलग योग्यता निर्धारित की गई है।

आयु सीमा : इन पदों पर आवेदन के लिए उम्मीदवारों की न्यूनतम उम्र 18 साल और अधिकतम उम्र 35 साल के बीच होनी चाहिए। आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों आयु सीमा में छूट दी जाएगी।

चयन प्रक्रिया : इन पदों पर उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा मेरिट के आधार पर किया जाएगा।

ऐसे करें आवेदन : उम्मीदवारों को इन पदों पर पंजीकृत डाक या स्पीड पोस्ट के जरिए आवेदन करना होगा। उम्मीदवार भर्ती व आवेदन संबंधी डिटेल के लिए शासकीय पॉलीटेक्निक कॉलेज के ऑफिशियल वेबसाइट www.polydurg.ac.in पर विजिट करें या नोटिफिकेशन के लिए यहां क्लिक करें।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned