scriptAIIMS रायपुर में इन पदों पर निकली भर्ती, इंटरव्यू के जरिए होगा चयन, एेसे करें आवेदन | Sarkari Naukri: Apply for job at AIIMS vacancy of 50 Junior Resident | Patrika News

AIIMS रायपुर में इन पदों पर निकली भर्ती, इंटरव्यू के जरिए होगा चयन, एेसे करें आवेदन

locationरायपुरPublished: Sep 05, 2019 08:26:28 pm

Submitted by:

Ashish Gupta

Sarkari Naukri: अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) रायपुर ने 50 जूनियर रेजिडेंट पदों के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है।

Sarkari Naukri in AIIMS

AIIMS रायपुर में इन पदों पर निकली भर्ती, इंटरव्यू के जरिए होगा चयन, एेसे करें आवदेन

रायपुर. Sarkari Naukri: अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) रायपुर ने 50 जूनियर रेजिडेंट पदों के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। जारी नोटिफिकेशन के तहत इच्छुक एवं योग्य उम्मीदवार आवश्यक दस्तावेजों के साथ 17 अगस्त, 2019 को वॉक-इन-इंटरव्यू में शामिल हो सकते हैं।
पद का नाम : जूनियर रेजिडेंट

पदों की संख्या : 50

शैक्षिक योग्यता : जूनियर रेजिडेंट पदों पर आवेदन के लिए उम्मीदवार मान्यता प्राप्त संस्था या यूनिवर्सिटी से एमबीबीएस डिग्री उत्तीर्ण हो।
वेतनमान : 56,100 रुपए प्रतिमाह

चयन प्रक्रिया : जूनियर रेजिडेंट पदों पर उम्मीदवारों का चयन साक्षात्कार (इंटरव्यू) के जरिए होगा।

आयु सीमा : इन पदों पर आवेदन के लिए उम्मीदवार की न्यूनतम आयु 30 साल होनी चाहिए।
ऐसे करें आवेदन : जूनियर रेजिडेंट पदों पर आवेदन के लिए उम्मीदवार को एम्स रायपुर (AIIMS Raipur) के ऑफिशियल वेबसाइट www.aiimsraipur.edu.in पर विजिट करना होगा।

इन पदों पर आवेदन के लिए सामान्य/अन्य पिछड़ा वर्ग के उम्मीदवारों को 1000 रुपए, अनुसूचित जाति/ अनुसूचित जनजाति के आवेदकों को 800 रुपए शुल्क देना होगा। आवेदन संबंधित डिटेल के लिए उम्मीदवार एम्स रायपुर के ऑफिशियल वेबसाइट www.aiimsraipur.edu.in पर विजिट करें या नोटिफिकेशन के लिए यहां क्लिक करें।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो