छत्तीसगढ़ में बीमा चिकित्सा अधिकारी की निकली वैकेंसी, एेसे करें अप्लाई

छत्तीसगढ़ में बीमा चिकित्सा अधिकारी की निकली वैकेंसी, एेसे करें अप्लाई
Sarkari Naukri CG Insurance medical officer vacancy know how to apply

Ashish Gupta | Updated: 25 Aug 2019, 06:42:38 PM (IST) Raipur, Raipur, Chhattisgarh, India

Sarkari Naukri CG: राज्य सरकार ने बीमा चिकित्सा अधिकारी पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। कुल 20 पदों पर भर्तियों होनी है।

रायपुर. Sarkari Naukri CG: राज्य सरकार (Chhattisagrh Govt) ने बीमा चिकित्सा अधिकारी (Insurance Medical Officer) पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। कुल 20 पदों पर भर्तियों होनी है। इन पदों पर आवेदन 23 अगस्त 2019 से शुरू हो गई है। इच्छुक व योग्य उम्मीदवारों को इन पदों पर ऑफलाइन आवेदन करना होगा।

पद का नाम : बीमा चिकित्सा अधिकारी (Insurance Medical Officer)

पदों की संख्या : 20

शैक्षिक योग्यता : बीमा चिकित्सा अधिकारी (Insurance Medical Officer) पदों पर आवेदन के लिए उम्मीदवार के पास एमबीबीएस डिग्री हो। साथ ही भारतीय व छत्तीसगढ़ चिकित्सा परिषद में पंजीयन होना जरूरी है।

वेतनमान : इन पदों पर वेतनमान सामान्य क्षेत्र के लिए 45,000 रुपए और अनुसूचित क्षेत्र के लिए 55,000 रुपए प्रतिमाह होगा।

आयु सीमा : इन पदों पर आवेदन के लिए उम्मीदवार की न्यूनम आयु 18 वर्ष और अधिकतम आयु 60 वर्ष के बीच होनी चाहिए।

चयन प्रक्रिया : उम्मीदवारों का चयन लिखित या इंटरव्यू के आधार पर होगा।

ऐसे करें आवेदन : बीमा चिकित्सा अधिकारी (Insurance Medical Officer) के लिए उम्मीदवारों को ऑफलाइन आवेदन करना होगा। भर्ती संबंधित और अधिक डिटेल के लिए उम्मीदवार श्रम विभाग www.cglabour.nic.in और राज्य शासन की ऑफिशियल वेबसाइट www.cgstate.gov.in पर विजिट करें या नोटिफिकेशन के लिए यहां क्लिक करें।Sarkari Naukri CG

Show More

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned