स्वास्थ्य हमर द्वार सरकार की ये महती योजना है : सत्यनारायण शर्मा

- बिरगांव में मोबाइल मेडिकल यूनिट का विधायक ने किया निरीक्षण .

By: Bhupesh Tripathi

Published: 13 Nov 2020, 11:23 PM IST

रायपुर। छत्तीसगढ़ राज्य स्थापना दिवस के अवसर पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल द्वारा मोबाइल मेडिकल यूनिट की शुरुआत की गई थी। बिरगांव नगर निगम में मोबाइल मेडिकल युनिट का जायजा लेने के लिए बुधवार को रायपुर ग्रामीण विधायक सत्यनारायण शर्मा बिरगांव पहुंचे । जहां मोबाइल मेडिकल यूनिट में खुद का चेकअप कराया इस दौरान क्षेत्र के लोगों को मोबाइल मेडिकल यूनिट का पूरा लाभ मिल सके इसके लिए स्वास्थ्य विभाग की टीम को निर्देश दिए।

इस अवसर पर ग्रामीण विधायक ने कहा की स्वास्थ्य हमर द्वार सरकार की ये महती योजना है, और इस योजना का लाभ बिरगांव क्षेत्र की सभी जनता को मिल सके। इस अवसर पर ग्रामीण विधायक सत्यनारायण शर्मा ने कहा कि स्लम एरिया में मोबाइल मेडिकल यूनिट की बस पहुंच रही है, रोजाना 50 से 100 लोगों का चेकअप कर तत्काल उन्हें दवाइयां भी वितरित की जा रही है यह गरीब वर्गों के लिए महती योजना है। जिसका पूरा लाभ जनता को उठाना चाहिए।

1 नवंबर से शुरू हुई मोबाइल मेडिकल यूनिट में अब तक रायपुर ग्रामीण क्षेत्र के अंतर्गत लगभग 500 लोगों की जांच पूरी हो चुकी है वही लगातार हर दिन नए स्थान में जाकर मोबाइल मेडिकल यूनिट के द्वारा शिविर का आयोजन किया जा रहा है इसके लिए नगर निगम के द्वारा सूची भी जारी की जा रही है जिससे क्षेत्र की जनता को मोबाइल मेडिकल यूनिट का लाभ मिल सके।इस अवसर पर बिरगांव नगर निगम के सभापति योगेंद्र सोलंकी,कांग्रेस के ब्लाक अध्यक्ष नंदलाल देवांगन,वार्ड पार्षदों के साथ नगर निगम के इंजिनियर धन्नू देवांगन के साथ निगम और स्वास्थ्य विभाग के टीम मौजूद रहे ।

Bhupesh Tripathi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned