script

स्कूल में बच्चों से पैर के नाखून कटवाती हैं ये टीचर, वीडियो हुआ वायरल फिर मचा बचाल

locationरायपुरPublished: Feb 24, 2020 04:43:44 pm

Submitted by:

Ashish Gupta

सोशल मीडिया में एक स्कूल के टीचर का वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो ऐसा है जो छत्तीसगढ़ के शिक्षा व्यवस्था पर सवाल खड़े करता है।

viral_video_news.jpg
रायपुर. सोशल मीडिया में एक स्कूल के टीचर का वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो ऐसा है जो छत्तीसगढ़ के शिक्षा व्यवस्था पर सवाल खड़े करता है। दरअसल, यह वीडियो छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर से लगे मुजगहन का है, जहां स्कूल में तैनात एक टीचर अपने पैर का नाखून वहां की स्टूडेंट से कटवा रही हैं।
पूरा मामला रायपुर से लगे मुजगाहन प्राथमिक शाला का है, जहां स्कूल में तैनात टीचर पर आरोप है कि वो बच्चों से स्कूल में काम करवाती हैं।

मामला सामने आने पर टीचर ने बच्चों से पैर के नाखून कटवाने की बात को साफ इनकार कर दिया। उन्होंने कहा, यह वीडियो एक सप्ताह पुराना है। हालांकि उन्होंने बताया कि वीडियो में मैं ही हूं, लेकिन मैंने नाखून नहीं कटवाया, पास में पड़े कचरे को छात्रा से उठवाया था।
वहीं वीडियो में टीचर के नाखून काटने वाली छात्रा का कहना है कि टीचर के पैर में काटा को निकाला, उसके बाद मैंने नाखून काटा।

viral_video_news.jpg
वायरल वीडियो में यह साफ दिख रहा है कि टीचर कुर्सी पर आराम से बैठीं हुई हैं और एक छात्रा उनके पैर के नाखून काट रही है। इस बात की जानकारी जब बच्चों के अभिभावकों को लगी तो स्कूल पहुंचे और टीचर पर आरोप लगाया कि बच्चों से यहां काम करवाया जाता है।
इस मामले में अभिभावकों ने कहा कि इस तरह के काम करवाने से बच्चों के मानसिकता पर बुरा प्रभाव पड़ता है। वीडियो वायरल होने पर मुजगहन थाने की पुलिस भी स्कूल पहुंच गई और मामले की जांच कर रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो