script

SECR ने एक दिन में सर्वाधिक लोडिंग का बनाया नया रिकॉर्ड

locationरायपुरPublished: Feb 26, 2021 10:44:45 am

Submitted by:

CG Desk

– 24 फरवरी को एक ही दिन में 10023 वैगनों की लोडिंग कर किया कीर्तिमान स्थापित .

secr.jpg
रायपुर / बिलासपुर. कोरोना वैश्विक महामारी के दौर में भी अपनी ठोस इरादों के साथ दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे द्वारा आपदा को अवसर में बदलते हुए न केवल रिकार्ड के मैंटेनेंस के काम किए हैं, बल्कि अधोसंरचना के कार्य भी तेजी से पूरा किया है। इसके साथ ही साथ कोरोनाकाल में भी दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे द्वारा देश की जरूरतों को पूरा करने के लिए आवश्यक वस्तुओ का परिवहन तथा बिजलीघरों में कोयले की सतत आपूर्ति की है।
एसईसीआर (SECR) के रेलकर्मियों के संयुक्त प्रयासों से कोरोनाकाल की चुनौतियों का डटकर सामना करते हुए सर्वाधिक लदान करने वाले मंडलों में से एक होने के खिताब एवं परंपरा को बरकरार रखने की ओर अग्रसर है । 24 फरवरी को दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे द्वारा इस वित्तीय वर्ष में एक दिन में सर्वाधिक वैगनों से लोडिंग करने की नई उपलब्धि हासिल की है। 24 फरवरी को एक ही दिन में 10023 वैगनों का उपयोग कर माल लदान किया गया ।
इस अवधि में लोड किए गए वस्तुओं में कोयला, क्लिंकर, लौह अयस्क, सीमेंट, स्टील, खाद्यान, रासायनिक खाद, खनिज तेल एवं स्टील कारखानो के लिए कच्चे माल आदि शामिल हैं। इनमें कोयला, क्लिंकर, खाद्यान, रासायनिक खाद एवं लौह अयस्क की सर्वाधिक लदान की गई है ।

ट्रेंडिंग वीडियो